भारत के बाद अमेरिका में धूम मचा रही है 'भारत अने नेनू'

साउथ के सुपरस्टार और चार्मिंग बॉय महेश बाबू आजकल अपनी हाल ही में रिलीज हुई मूवी ''भारत अने नेनू''  के लिए चर्चा में है, फिल्म ने कुछ ही दिनों जो सफलता पाई है वो काबिल-ऐ-तारीफ है. महेश बाबू की इस फिल्म की चर्चा न सिर्फ भारत में है बल्कि अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, अफ्रीका, यूरोप,यूके और मलेशिया में भी काफी शानदार कमाई की है. 

भारत में महेश बाबू की इस फिल्म ने 2018 की सबसे जल्दी 100 करोड़ की फिल्म में शामिल होने का रिकॉर्ड बन लिया है. वहीं इस फिल्म ने पहले हफ्ते में ही दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 161. 28 करोड़ रुपए कमा लिए है. वहीं US बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई की बात करे तो यहाँ भी फिल्म ने 30 लाख डॉलर (20 करोड़ लगभग) , कमाई के मामले में टॉलीवूड की फिल्मों की अगर बात करे तो यह अमेरिका में चौथी सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है. 

बता दें, ''भारत अने नेनू'' में महेश बाबू ने आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री का रोल निभाया है, महेश बाबू ने इस फिल्म में कमाल का अभिनय कर सबका दिल जीत लिया है, इस फिल्म में महेश बाबू पॉलिटिक्स के माध्यम से युवाओ के हक़ की लड़ाई लड़ते नजर आते है. फिल्म क्रिटिक्स के अनुसार यह फिल्म आगे इसी तरह कुछ हफ़्तों तक अपनी कमाई जारी रखेगी. 

नहीं थम रहा है महेश बाबू की ''भारत अने नेनू" की कमाई का आंकड़ा

एवेंजर्स ने पहले ही दिन पद्मावत और बागी को पछाड़ा

बड़ी फिल्मों की पहली पसंद बन रही 'अप्रेल' की ये तारीख

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -