नहीं थम रहा है महेश बाबू की ''भारत अने नेनू" की कमाई का आंकड़ा

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ''भारत अने नेनू'' इन दिनों जमकर धमाल कर रही है. फिल्म भारत में ही नहीं बल्कि US में भी कमाल कर रही है. खबरों की माने तो महेश बाबू का यह फिल्म साल 2018 की सबसे जल्दी 100 करोड़ रुपये कमाने वाली अमेरिका में टॉलीवुड की चौथी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. वहीं फिल्म के बेहतरीन प्रदर्शन से महेश बाबू बेहद खुश है.

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते ही दुनियाभर में 161. 28 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बताया जा रहा है कि फिल्म ने 30 लाख डॉलर से ज्यादा की कमाई कर ली है जिसके चलते यह फिल्म टॉलीवुड फिल्मों की हिस्ट्री में चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है.

महेश बाबू की इस फिल्म का जलवा ना सिर्फ अमेरिका में बल्कि ऑस्ट्रेलिया, अफ्रीका, यूरोप, यूके, मलेशि‍या जैसे कई देशों में चल रहा है. बात करें फिल्म की विदेशी कमाई के बारे में तो फिल्म ने विदेशों में अब तक 31.04 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. गौरतलब है कि महेश बाबू इस फिल्म में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे है जिसे दर्शकों ने काफी सराहा है. वहीं फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका में कियारा आडवाणी है. इस फिल्म से पहले भी कियारा आडवाणी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

'भारत अने नेनु' के बाद इन फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं महेश बाबू

ब्लॉकबस्टर के करीब पहुंची महेश बाबू की ये फिल्म

साल के हर दिन वर्कआउट करता है साउथ का ये सुपरस्टार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -