एवेंजर्स ने पहले ही दिन पद्मावत और बागी को पछाड़ा
एवेंजर्स ने पहले ही दिन पद्मावत और बागी को पछाड़ा
Share:

2018 बॉलीवुड और बॉक्स ऑफिस के लिए काफी अच्छा बीत रहा है. इस साल बॉलीवुड में रिलीज हुई काफी फ़िल्में 100 करोड़ छूने में सफल रही है जिसमें पद्मावत, रेड, बागी2, सोनू की टीटू की स्वीटी आदि मूवीज है, वहीं इस लिस्ट में हॉलीवुड भी कोई पीछे नहीं है हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर' ने इन सभी मूवी के फर्स्ट डे कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़कर टॉप पोजीशन हासिल कर ली है. 

एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर ने बॉक्स ऑफिस रिलीज के पहले ही दिन 31.30 करोड़ रुपए (नेट बॉक्स ऑफि‍स कलेक्शन) रुपए की कमाई की है जो अब तक इस साल का सबसे ज्यादा है, वहीं बागी2 ने अपने पहले दिन  25.10 करोड़ कमाए थे और पद्मावत ने पहले दिन 19 करोड़ का बिजनेस किया था वहीं इस लिस्ट में रेड भी है जिसने पहले दिन कुल 10.04 करोड़ कमाए. 

एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर की तुलना अगर इन बड़ी फिल्मों से की जाए तो एवेंजर्स पुरे देशभर में 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है वहीं बाकी फ़िल्में 2000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, इस हिसाब से भी देखा जाए तो यह कमाई काफी ज्यादा है. गुरुवार को हुए नाइट प्रिव्यू शोज से भी एवेंजर्स ने जमकर कमाई की. ये प्रिव्यू शो से चौथी सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन गई है. फिल्म ने 3.9 करोड़ डॉलर यानी करीब 260 करोड़ रुपए कमाए. इससे पहले आई मार्वल्स की फिल्म एवेंजर्स: एज ऑफ अल्टरॉन ने 2.76 करोड़ डॉलर प्रिव्यू शो से कमाए थे.

बड़ी फिल्मों की पहली पसंद बन रही 'अप्रेल' की ये तारीख

अगस्त से शुरू होगी फिल्म 'भारत' की शूटिंग

चीन में रिलीज़ होगी संजय दत्त की बायोपिक 'संजू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -