बड़ी फिल्मों की पहली पसंद बन रही 'अप्रेल' की ये तारीख

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, तमाम फिल्मों के लिए एक डेट का बड़ा महत्व होता है, कई निर्देशक कुछ स्पेशल डेट को काफी ज्यादा तवज्जों देते है तो कई निर्देशक कुछ त्यौहारों को महत्व देते है. कुछ डेट्स पर रिलीज हुई फ़िल्में अगर कमाल कर दे तो वह निर्माताओं की फेवरेट डेट हो जाती है, वहीं कुछ डेट्स पर रिलीज हुई फ़िल्में अगर ख़राब प्रदर्शन करे तो वह डेट पनौती भी मानी जाती है.

हाल ही में हॉलीवुड की एक फिल्म रिलीज हुई है 'अवेंजर्सः इंफिनिटी वॉर.' फिल्म को भारतीय सिनेमाघरों में 27 अप्रेल 2018 को रिलीज की गई थी, रिलीज के बाद ही फिल्म को क्रिटिक्स की तरफ से काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे है, फिल्म इंडियंस बॉक्स ऑफिस पर सफल मानी जा रही है, वहीं पिछले साल 28 अप्रेल 2017 को विश्व की महान फिल्म बाहुबली भी रिलीज हुई थी.

बाहुबली ने न सिर्फ इंडियंस बॉक्स ऑफिस पर बल्कि विश्वभर के बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में शानदार प्रदर्शन किया था, फिल्म रिलीज से पहले ही 200 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन गई थी. इसी लिस्ट में आने वाले साल यानी 27 अप्रेल 2019 को बॉलीवुड की एक और धमाकेदार फिल्म रोबोट 2.0 रिलीज हो रही है, फिल्म में महानायक और साउथ के भगवान कहे जाने वाल रजनीकांत मुख्य किरदार में है, इस हिसाब से देखा जाए तो अप्रेल का आखिरी वीक अब फिल्मों के लिए काफी लकी माना जा सकता है, जल्दी ही इस डेट पर फिल्मों की भरमार देखने को मिल सकती है. 

अगस्त से शुरू होगी फिल्म 'भारत' की शूटिंग

मेहबूबा के साथ हाथ में गन लिए रिलीज़ हुआ भाईजान की फिल्म का नया पोस्टर

चीन में रिलीज़ होगी संजय दत्त की बायोपिक 'संजू'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -