मरने से पहले महेश आनंद ने किया था बीमारी का खुलासा, फिर भी नहीं की किसी ने मदद

बॉलीवुड एक्टर महेश आनंद का कुछ दिन पहले ही निधन हो गया लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है. उनके निधन के बाद बहुत से कलाकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी और साथ ही उनके काम को सराहा और उन्हें याद किया. लेकिन हैरानी वाली बात तो ये है कि जब तक वो जीवित थे तब किसी ने भी उनके ऊपर ध्यान नहीं दिया और ना ही उनका इलाज करवाया.

महेश की मौत के बाद पहलाज निहलानी ने ये भी कहा था कि, 'बॉलीवुड क्रूर इंडस्ट्री है'. हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि महेश आनंद को कैंसर था और उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे लेकिन किसी ने भी उनकी मदद नहीं की. जी हाँ... महेश ने अपने इलाज के लिए सबसे मदद मांगी थी लेकिन सिर्फ उनके फेसबुक फ्रेंड एलेक्स अलमीडा ने महेश की मदद की थी.

सुनने में आया है कि एलेक्स जो भी कमाते हैं उसमें से उन्होंने कुछ पैसा निकालकर महेश आनंद को मदद के लिए दें दिए थे. खुद महेश ने ही अपनी इस बीमारी के बारे में फेसबुक पर सभी को बताया था. आपको बता दें महेश ने अपने करियर में लगभग 300 से भी ज्यादा फ़िल्में की है और हर फिल्म में वो नेगेटिव किरदार में नजर आए थे.लेकिन साल 2000 के बाद से उनको काम मिलना बंद हो गया था.

Lakshmi NTR Trailer: वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज़ हुआ NTR का बोल्ड ट्रेलर, हुआ हंगामा

इस तरह मना दीपवीर का पहला वैलेंटाइन डे

वैलेंटाइन्स डे पर रोमांटिक डिनर डेट पर पहुंचे रणबीर-आलिया, सामने आई तस्वीर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -