Lakshmi NTR Trailer: वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज़ हुआ NTR का बोल्ड ट्रेलर, हुआ हंगामा
Lakshmi NTR Trailer: वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज़ हुआ NTR का बोल्ड ट्रेलर, हुआ हंगामा
Share:

बॉलीवुड फिल्मकार राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में 'लक्ष्मीज एनटीआर' का ट्रेलर रिलीज किया है. यह फिल्म अभिनेता से राजनेता बने एन.टी. रामाराव पर आधारित है. लेकिन इस ट्रेलर के रिलीज होने के बाद आंध्र प्रदेश में एक नया विवाद शुरू हो गया है. यह फिल्म पूर्व मुख्यमंत्री एनटीआर की लक्ष्मी पार्वती से दूसरी शादी के बारे में है जिसके बाद तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) के संस्थापक का परिवार विभाजित हो गया था. इस ट्विटर की जानकारी वर्मा ने ट्वीट कर के दी.

बता दें, वर्मा ने ट्वीट कर कहा, "यह रहा अब तक की सबसे गंभीर और नाटकीय प्रेम कहानी का ट्रेलर. आप सभी को वेलेंटाइन डे की बहुत-बहुत शुभकामनाएं." कुछ दही देर में ट्रेलर को लाखों व्यू मिले और फैंस ने इसे 'भगवान एनटीआर का आशीर्वाद' बताया. इस तीन मिनट के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एनटीआर की बायोपिक लिखने के लिए उनके जीवन में लक्ष्मी पार्वती का नाटकीय रूप से प्रवेश होता है और फिर परिवार के खिलाफ उनसे शादी होती है. आपको बता दें, फ़िलहाल ये ट्रेलर हिंदी में नहीं है.

ट्रेलर में वर्ष 1994 के चुनाव में उनकी धमाकेदार जीत, चंद्रबाबू नायडू का विद्रोह, उसके बाद के घटनाक्रम और आखिरकार 1996 में एनटीआर के निधन को भी चित्रित किया गया है. अब देखिये इस फिल्म का ट्रेलर जो वायरल हो रहा था. वहीं, वर्मा की फिल्म ने नायडू और तेदेपा नेताओं को नाराज कर दिया है. तेदेपा नेताओं ने फिल्म के एक गाने पर भी आपत्ति जताई है जिसमें नायडू का किरदार पीठ पर वार करने वाले एक शख्स के रूप में नजर आ रहा है.

लम्बे समय के रुकी संजय-रणबीर की 'शमशेरा', फैंस होंगे निराश..

44 जवान शहीद होने के बाद भी नहीं खत्म हो रहा प्रियंका का रोमांस, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

अब भी श्रीदेवी की मौत के गम से नहीं उभर पाए बोनी, पूजा के दौरान हुए भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -