इस तरह मना दीपवीर का पहला वैलेंटाइन डे

बॉलिवुड के नए नवेले शादीशुदा कपल दीपिका और रणवीर का ये पहला वैलेंटाइन रहा जिसे उन्होंने कुछ अलग ही तरीके से मनाया. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पर फैन्स की हमेशा नजर रहती है और वो जानना चाहते हैं कि वो कहाँ हैं क्या कर रहे हैं. शादी के बाद उनके पहले वैलंटाइन्स डे सेलिब्रेशन के बारे में जानने के लिए भी फैन्स काफी उत्सुक थे. इस बारे में रणवीर ने बताया था कि उनका प्लान है दीपिका के साथ 'गली बॉय' देखना. इसके अलावा वो कहाँ गए थे आइये जानते हैं उनके बारे में. 

आपको बता दें, दीपवीर वैलंटाइन्स डे पर दोनों का प्यार सिर्फ एक-दूसरे के लिए ही नहीं बल्कि अपने परिवार के लिए भी दिखा. वैलंटाइन्स डे के दिन दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण एक स्पोर्ट्स कार्यक्रम में पहुंचे थे. उनका साथ देने के लिए यहां दीपिका और रणवीर भी पहुंचे. दीपिका की फैमिली के लिए रणवीर का प्यार पहले भी कई बार देखने को मिला है. इससे लगता है रणवीर उनकी दीपिका की फैमिली की काफी रिस्पेक्ट करते हैं. ऐसे में वो इस खास दिन पर सिर्फ दीपिका के साथ नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार के साथ मौजूद थे. 

दीपिका के पिता और दिग्गज बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण एक स्पोर्ट्स इवेंट में शामिल होने गए थे. इस दौरान उनका पूरा परिवार उनके साथ दिखा. उनके साथ दीपिका और रणवीर सिंह भी स्टेज पर दिखाई दिए. ये उनके लिए बहुत ही खास मौका था साथ ही वैलेंटाइन्स डे उनके लिए और भी खास बन गया. काम की बात करें तो गुरुवार को रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय रिलीज हुई है. वहीं दीपिका पादुकोण की अगली फिल्म छपाक की भी शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है. 

रिलीज़ के एक दिन बाद ही तमिलरॉकर्स ने लीक की 'गली बॉय'

लम्बे समय के रुकी संजय-रणबीर की 'शमशेरा', फैंस होंगे निराश..

44 जवान शहीद होने के बाद भी नहीं खत्म हो रहा प्रियंका का रोमांस, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -