वैलेंटाइन्स डे पर रोमांटिक डिनर डेट पर पहुंचे रणबीर-आलिया, सामने आई तस्वीर
वैलेंटाइन्स डे पर रोमांटिक डिनर डेट पर पहुंचे रणबीर-आलिया, सामने आई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ अफेयर के कारण भी चर्चाओं में बने हुए हैं. कहा जा रहा है कि रणबीर आलिया भट्ट के साथ रिलेशनशिप में हैं. वैलेंटाइन्स डे पर एक बार फिर इनके प्यार की खबरों ने सुर्खियां पकड़ ली है. बॉलीवुड के चर्चित कपल को वैलेंटाइन्स डे पर साथ देखा गया. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है जिसमे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ दिखाई दें रहा है.

इस बार इन लव बर्ड्स ने साथ में वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट किया है. दोनों इस खास मौके पर एक साथ डिनर डेट पर गए थे और तस्वीर में वो शेफ के साथ स्माइली पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे फोटो में रणबीर और आलिया दोनों ही साथ बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं. आपको बता दें रणबीर अलिअ कई बार इवेंट्स में एक-दूसरे पर क्रश की बात स्वीकार चुके हैं. हालांकि अब तक उन्होंने अपने रिलेशनशिप को लेकर ऑफिशियल तरीके से कोई घोषणा नहीं की है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने कहा था कि, 'रणबीर कपूर को एक्टिंग करते देख सेट पर वो अपने डायलॉग भूल जाती हैं.' वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो जल्द ही ये कपल फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आने वाले हैं.

44 जवान शहीद होने के बाद भी नहीं खत्म हो रहा प्रियंका का रोमांस, लोगों ने सुनाई खरीखोटी

अब भी श्रीदेवी की मौत के गम से नहीं उभर पाए बोनी, पूजा के दौरान हुए भावुक

प्रेग्नेंट हैं प्रियंका,न्यूयॉर्क फैशन वीक में दिखा बेबी बम्प!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -