नकाबपोशों ने किया रोडवेज बस पर अचानक हमला, ड्राइवर को धमकी देकर कैश बैग छीना
नकाबपोशों ने किया रोडवेज बस पर अचानक हमला, ड्राइवर को धमकी देकर कैश बैग छीना
Share:

फतेहाबाद: फतेहाबाद के भूना से रतिया जा रही हरियाणा रोडवेज की बस पर गांव कुनाल बस स्टैंड पर 10 से 12 युवकोंने अटैक करना शुरू कर दिया। हमलावर अपने हाथों में लाठी व डंडे लिए हुए थे। युवकों ने बस कंडक्टर पर भी हमला किया, लेकिन ग्रामीण वहां पहुंच गए और कंडक्टर को युवकों के चंगुल से बचा लिया, इस केस की शिकायत पुलिस को दे दी गई है। हालांकि इस केस में कोई सवारी हताहत नहीं हुई है। सूचना पाकर डायल 112 पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई थी। 

भूना से होकर रतिया रुट पर जाने वाली इस पर हुए हमले के उपरांत बस के परिचालक रजत ने कहा है कि वीरवार शाम को वह सवारियां लेकर रतिया की और जा रहे थे। कुनाल बस स्टॉप पर सवारियों को उतारने के लिए बस रोकी गई तो 10 से 12  युवकों ने आकर बस को रोक लिया। युवकों ने मुंह पर कपड़े बांध रखे थे और लाठियों से बस पर हमला बोल दिया और उससे कैश बैग छीनकर ले भागे। 

उसने अपनी बात को जारी रखते हुए बताया कि बैग छीनते समय पर उस पर भी हमला किया। जिससे उसे हलकी चोटें लगी। इतना ही नहीं उसने बताया कि अभी तक किसी भी सवारी से कोई विवाद नहीं हुआ, सवारियों को हमेशा तरीके से उतार दिया जाता है, वे युवकों को नहीं पहचानते और युवक जाते हुए इस रूट पर आइंदा बस न चलाने की धमकी भी दे दी। कंडक्टर ने कहा है कि सवारियों ने उसे बचाया। उसने बताया कि हमलावरों में एक युवक छिंदा की शिनाख्त हो गई है, बाकियों का अभी पता नहीं चल पाया। डायल 112 पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस का इस बारें में बोलना है कि सूचना पाकर वे यहां पहुंचे थे और बस के आगे के शीशे टूटे मिले हैं, आगामी कार्रवाई रतिया पुलिस करेगी।

कर्नाटक: बालू माफिया ने पुलिस कांस्टेबल को कुचलकर मार डाला, चेकिंग के लिए रोक रहे थे

गौवंश से लदी 10 पिकअप वैन जब्त, 7 तस्कर गिरफ्तार, 3 फरार

बस स्टॉप पर खड़ी थी पत्नी, अचानक आया पति और पेट्रोल डालकर लगा दी आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -