कर्नाटक: बालू माफिया ने पुलिस कांस्टेबल को कुचलकर मार डाला, चेकिंग के लिए रोक रहे थे
कर्नाटक: बालू माफिया ने पुलिस कांस्टेबल को कुचलकर मार डाला, चेकिंग के लिए रोक रहे थे
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के कलबुर्गी में गुरुवार (16 जून) की रात बालू माफिया ने एक पुलिस कांस्टेबल को अपने ट्रक से कुचलकर मार डाला. पुलिस ने इस बारे में जानकारी दी है. रिपोर्ट के अनुसार, कलबुर्गी जिले में एक ट्रक गैर कानूनी रूप से खनन कर निकाले गए बालू को लेकर जा रहा था, जिसे रोकने पर उसने कांस्टेबल को रौंद डाला. ये घटना कलबुर्गी जिले के जीवार्गी के अंतर्गत आने वाले नारायणपुर गांव की है. फिलहाल पुलिस कांस्टेबल को ट्रक से कुचलने वाले ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है.

रिपोर्ट के अनुसार, 51 साल के हेड कांस्टेबल एम चौहान ने नारायणपुर गांव से निकल रहे बालू के ट्रक को रोकने के लिए कहा. पुलिस कांस्टेबल यह पता लगाना चाहते थे कि ये बालू अवैध रूप से तो खनन कर नहीं ले जाया जा रहा है. जब उन्होंने ट्रक ड्राइवर को रुकने के लिए कहा, तो ड्राइवर ने ऐसा करने की जगह ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी और कांस्टेबल को कुचलते हुए निकल गया. इस घटना में एम चौहान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

कलबुर्गी के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ईशा पंत ने बताया कि हमने ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है. उसकी पहचान सिधाना के रूप में की गई है. ट्रक में बालू ले जाया जा रहा था और उस वक़्त पुलिस कांस्टेबल चौहान गश्त पर थे, ताकि अवैध गतिविधियों को रोका जा सके. पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में कर लिया है. ड्राइवर के खिलाफ IPC की संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

गौवंश से लदी 10 पिकअप वैन जब्त, 7 तस्कर गिरफ्तार, 3 फरार

बस स्टॉप पर खड़ी थी पत्नी, अचानक आया पति और पेट्रोल डालकर लगा दी आग

2 माह की मासूम बच्ची को प्लास्टिक में लपेटकर डस्टबिन में फेंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -