पंजाब: शक-शक में पति ने उतार दिया पत्नी को मौत के घाट
पंजाब: शक-शक में पति ने उतार दिया पत्नी को मौत के घाट
Share:

चंडीगढ़: चरित्र पर शक के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार डाला। ये केस फिरोजपुर के मक्खू के कसूवाला मोड़ का है। वहीं पटियाला के नाभा में एक नवविवाहिता की शादी के महज तीन माह बाद ही क़त्ल कर दिया गया।  मक्खू में मारी गई महिला ऊषा रानी की मां परमजीत कौर के बयान पर उसके पति आरोपी भजन सिंह के विरुद्ध केस दर्ज किया गया है।परमजीत कौर ने पुलिस को दिए बयान में बोला है क़ि  उसकी बेटी की शादी सात साल पहले भजन के साथ हुई थी। भजन उसकी बेटी के चरित्र पर शक करता था। बेटी के दो बच्चे हैं। गुरुवार रात किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया, जिसके बाद भजन ने ऊषा का गला घोंट हत्या कर दी है।
 
नाभा के गोबिंद नगर क्षेत्र में नवविवाहिता को पति की ओर से गला घोंटकर कत्ल करने का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार नवविवाहिता का कत्ल 2 दिन पहले ही कर दिया गया था। लाश को पुलिस ने खराब हालत में घर से जब्त कर लिया है। आरोपी पति के विरुद्ध केस दर्ज करके पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। मृतका की पहचान जसविंदर कौर (22) के तौर पर हुई है।

जानकारी के अनुसार पटियाला के कस्बा सन्नौर की रहने वाली जसविंदर कौर की शादी इसी साल फरवरी में नाभा के गोबिंद नगर क्षेत्र के रहने वाले अमनदीप सिंह के साथ हुई थी। अमनदीप सिंह ड्राइवरी करता है। शादी के उपरांत से पति-पत्नी में अकसर लड़ाई-झगड़ा रहता था। 13 जून को भी किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा होने लगा। इसी बीच गुस्से में अमनदीप सिंह ने अपनी पत्नी का गला घोंट कर कत्ल कर दिया और लाश को वहीं कमरे में बेड के पास जमीन पर छोड़कर खुद दिल्ली भाग गया। अमनदीप सिंह ने अपना फोन भी बंद कर लिया। 

खबरों का कहना है क़ि नवविवाहिता के परिवार वालों ने जब उसे फोन किया, तो बंद आ रहा था। दामाद का भी फोन बंद था। इस पर उन्होंने नाभा थाना कोतवाली पुलिस के पास शिकायत दी। केस की कार्रवाई के लिए जब पुलिस गोबिंद नगर क्षेत्र में अमनदीप सिंह के घर पहुंची और ताला तोड़ कर जब अंदर पहुंची, तो देखा कि जसविंदर कौर की लाश जमीन पर बेड के नजदीक पड़ी थी। लाश में बदबू फैलने लगी थी। 

पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में विवाहिता का गला घोंट कर कत्ल करने की बात सामने आ रही है। थाना कोतवाली नाभा के इंचार्ज हैरी बोपाराय के अनुसार आरोपी पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

कर्नाटक: बालू माफिया ने पुलिस कांस्टेबल को कुचलकर मार डाला, चेकिंग के लिए रोक रहे थे

गौवंश से लदी 10 पिकअप वैन जब्त, 7 तस्कर गिरफ्तार, 3 फरार

बस स्टॉप पर खड़ी थी पत्नी, अचानक आया पति और पेट्रोल डालकर लगा दी आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -