इश्कबाज की अनिका ने खरीदी BMW, फैंस दे रहे हैं बधाई
इश्कबाज की अनिका ने खरीदी BMW, फैंस दे रहे हैं बधाई
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री सुरभि चंदना ने नए साल पर खुद को एक खास तोहफा दिया है. जी हाँ, हाल ही में सुरभि ने नए साल पर एक महंगी कार खरीदी है जो बीएमडब्ल्यू है और उसकी तस्वीर शेयर कर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है A *LITTLE* Gift to myself. Happy 2019 from me and MINE to YOU & Yours @bmw आप सभी को बता दें कि इस पर उनके फैंस की ओर से उन्हें खूब बधाईयां मिल रही हैं. जी दरसल इश्कबाद सीरियल से मशहूर हुईं सुरभि टीवी का जाना-पहचाना चेहरा हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. हाल ही में सुरभि को आप सभी ने इश्कबाज छोड़ने के बाद सुर्ख़ियों में देखा होगा.

उन्होंने एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है With those sparkly eyes looking ahead to another great year and wishing you all the same thankyou for walking along through the year and silently inspiring me .. I cannot put in words what a spectacular year it has been for me this is to everybody who is reading this i wish you great health , unimaginable happiness, success and may you achieve everything you desire #2018to2019 Chiller of an outfit - @srstore09 आपको बता दें कि यह तस्वीर उन्होंने नए साल की शुरुआत में क्लिक करवाई थी.

आप सभी जानते ही होंगे कि सुरभि के लिए 2018 काफी अच्छा साल रहा और इश्कबाज में अनिका के रोल के लिए उनकी खूब तारीफ हुई, हालांकि साारियल के दूसरे सीजन से वो बाहर हो गई हैं और अब वह जल्द ही एक नए शो के साथ नजर आने वाली हैं. सुरभि ने धारावाहिक 'कुबूल है' से टीवी की दुनिया में कदम रखा था और आज वह टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है.

'ये रिश्ता....' में हो जाएगी एक मौत, आ जाएगा नायरा-कार्तिक की जिंदगी में बड़ा तुफान

कपिल को आई सुनील ग्रोवर की याद, ट्वीट कर लिख दी ऐसी बात

नए साल की शुरुआत में इस टीवी एक्टर ने की गर्लफ्रेंड से सगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -