बिग बॉस में अपने स्टाइलिश लुक से कहर बरपा चुकी है यह एक्ट्रेस
बिग बॉस में अपने स्टाइलिश लुक से कहर बरपा चुकी है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी ने बिग बॉस में अब तक कई अभिनेत्रियों को देखा होगा जिन्होंने घर से बाहर निकलकर अपनी हॉटनेस दिखाई है. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस 6 की कंटेस्टेंट सना खान ने भी हाल ही में एक बार फिर अपनी हॉटनेस दिखाई है जो देखते ही बन रही है. हाल ही में उन्होंने सेक्सी तस्वीर शेयर कर लिखा है Walima look for my brother.Outfit @junne_coutureJewels @shobhashringar वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Glamour never takes a day off इसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं दिखाई दे रहीं हैं.

सना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं और उसकी वजह उनकी तस्वीरें हैं. सोशल मीडिया पर उनका सेक्सी अवतार काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. सना खान गजब की खूबसूरत और सेक्सी पोज देती हुईं नजर आती है और उनकी हर तस्वीर हॉटनेस से भरी रहती है.

आप सभी को यह भी बता दें कि सना खान को आप सभी ने बिग बॉस 12 में भी देखा ही होगा जहाँ उन्होंने जमकर मस्ती की थी. बिग बॉस से खूब पॉपुलरिटी पाने वाली सना खान के बोल्ड अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. आप सभी को यह भी बता दें बिग बॉस सीजन 6 में सना खान नजर आईं थी. सना खान सलमान खान की फेवरेट थी लेकिन वह शो जीत नहीं पाई थीं.

रेड ड्रेस में सेक्सी नजर आईं करिश्मा तन्ना, बन गईं हैं बॉलीवुड की हेलेन

'ये रिश्ता....' में हो जाएगी एक मौत, आ जाएगा नायरा-कार्तिक की जिंदगी में बड़ा तुफान

कपिल को आई सुनील ग्रोवर की याद, ट्वीट कर लिख दी ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -