महबूबा पर भी मंडरा रही हार, पीएम मोदी को दी जीत के लिए दी शुभकामनाएं
महबूबा पर भी मंडरा रही हार, पीएम मोदी को दी जीत के लिए दी शुभकामनाएं
Share:

जम्मू-कश्मीर : राज्य की अनंतनाग लोकसभा सीट पर काउंटिंग जारी है और यहां से नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) ने हसनैन मसूदी, कांग्रेस ने गुलाम अहमद मीर और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) से महबूबा मुफ्ती मैदान में उतरी हुई हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि जम्मू-कश्मीर की अनंतनाग लोकसभा सीट पर कड़ी सुरक्षा के बीच तीन चरणों के तहत वोटिंग हुई थी और आज सुबह 8 बजे से मतगणना जारी है. 

फ़िलहाल तो रूझानों में भाजपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने की ओर दिख रही है. वहीं कांग्रेस फ़िलहाल 100 सीटों पर सिमटती हुई नजर आ रही है. जबकि अन्य फ़िलहाल 100 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं. वहीं दूसरी ओर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की उम्मीदवार और जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा ने जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है.

बताया जा रहा है कि अबतक की मतगणना में रुझानों में पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती पिछड़ चुकी हैं और वो तीसरे नंंबर पर मौजूद हैं. नेशनल कॉन्फ्रेंस के हसनैन मसूदी बड़े अंतर से सबसे आगे हैं, जबकि दूसरे नंबर पर कांग्रेस के गुलाम अहमद मीर बताए जा रहे हैं. वहीं प्रचंड बहुमत की खुशी में पीएम मोदी आज शाम को भाजपा दिल्ली कार्यालय में आ सकते है. यहां उनके स्वागत के लिए फ़िलहाल भव्य तैयारियां की जा रही है.

LIVE : पंजाब में फिर कांग्रेस राज के आसार, दिल्ली में आप खाली हाथ

आंध्रप्रदेश विधानसभा चुनाव में वाईएसआर कांग्रेस को बहुमत

पीएम मोदी के हक में रुझान आने से खुश है सनी देओल

लोकसभा चुनाव 2019 : गंभीर की बल्ले-बल्ले, प्रचंड जीत की ओर अग्रसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -