किसानों से बोलीं तारा गांधी भट्टाचार्य- 'मैं आपके साथ हूं, आपको नमन करती हूं'
किसानों से बोलीं तारा गांधी भट्टाचार्य- 'मैं आपके साथ हूं, आपको नमन करती हूं'
Share:

नई दिल्ली: कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। बीते कल महात्मा गांधी की पोती तारा गांधी भट्टाचार्य गाजीपुर बॉर्डर पहुंची। इस दौरान उन्होंने किसान संगठनों के सभी नेताओं से मुलाकात भी की। इस बीच किसान संगठनों के नेताओं ने उनका मंच पर स्वागत किया और आशीर्वाद लिया। मंच पर आने के बाद तारा गांधी भट्टाचार्य ने किसानों को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि, “मैं तो राकेश टिकैत और अन्य नेताओं से यहां मिलने आई हूं। दिल्ली से बॉर्डर तक आने में भले घण्टो लगे हो लेकिन मैं ये यात्रा कभी नहीं भूलूंगी।”

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, “आज हम जिंदा है तो आप (किसानों) की वजह से, यदि किसानों का हित नहीं होगा तब तक हमारा हित नहीं होगा। आप सभी यहां आएं है आप महमान है, मैं सभी को प्रणाम करती हूं। मैं न राजनीति समझती हूं, न कानून लेकिन आप मुझे अपना गांव का ही समझिए, आप सभी लोगों के लिए मैं प्रार्थना करती हूं कि सत्य की जीत हो, जो भी हो भला हो।”

इसके अलावा आगे अपने संबोधन में उन्होंने किसान संगठनों के नेताओं की तरफ इशारा करते हुए कहा कि, “आप सभी से भी कहूंगी की पर्यावरण को दूषित किया है, लेकिन मन को दूषित न करें, आप लोगों को हिंसा की जरूरत नहीं है। आपके काम मे ही सत्य है।” “मैं यहां आई और आप सभी लोगों को देखा मेरा जीवन सफल हो गया, मैं आपके साथ हूं, आपको नमन करती हूं।”

किसान आंदोलन होगा और चलता रहेगा, चाहे गर्मी हो या बरसात: राकेश टिकैत

पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर राहुल गांधी ने अर्पित की श्रद्धांजलि

Savdhaan India के दो क्रू मेंबर्स की सड़क हादसे में मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -