महाराष्ट्र की ग्रहणी बनीं 'कौन बनेगा करोड़पति 14' की पहली करोड़पति
महाराष्ट्र की ग्रहणी बनीं 'कौन बनेगा करोड़पति 14' की पहली करोड़पति
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन के क्विज गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' को अपनी पहली करोड़पति मिल गई हैं। महाराष्ट्र के कोल्हापुर से आईं ग्रहणी कविता चावला ने शो में एक करोड़ रुपये की धनराशि जीत ली है। इसी के साथ कविता का नाम शो के इतिहास में दर्ज हो गया है। 'कौन बनेगा करोड़पति 14' का नया प्रोमो इसी बारे में है।

प्रोमो में कविता चावला को बैठे हुए देखा जा सकता है। अमिताभ बच्चन उत्साह से चिल्लाते हैं- 'एक करोड़!!!!' इसी के साथ कविता भी खुशी से झूम उठती हैं तथा दर्शक खड़े होकर तालियां बजाने लगते है। तत्पश्चात, अमिताभ बच्चन कविता के सामने 17 सवाल रखते हैं, जिसकी धनराशि 7।5 करोड़ रुपये है। अब देखना होगा कि क्या कविता अंतिम सवाल का सही जवाब दे पाती हैं या नहीं। अगले सप्ताह दर्शकों को कविता चावला का शो देखने के लिए मिलेगा। 

प्रोमो को साझा करते हुए 'कौन बनेगा करोड़पति 14' की टीम ने कैप्शन लिखा, 'हाउसवाइफ कविता चावला ने एक करोड़ रुपये जीतकर कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 में एक नया इतिहास रच दिया है। देखिए कौन बनेगा करोड़पति, इस सोमवार और मंगलवार। #KBC2022' अमिताभ बच्चन के गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 14 में का शानदार प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया है। अभी तक कुछ ही प्रतियोगी 75 लाख रुपये का सवाल खेलकर आगे बढ़ पाए हैं। ऐसे में शो में अपनी पहली करोड़पति मिलना बड़ी बात है। कविता से पहले केरल की डर्माटोलॉजिस्ट अनु एना वर्घेसे एक करोड़ के सवाल तक पहुंची थीं। हालांकि, वह इस प्रश्न का उत्तर दे नहीं पाई थीं।

अमिताभ बच्चन ने खोला बड़ा राज, आखिर क्यों बंगले का नाम रखा प्रतीक्षा

पहली सैलरी से अमिताभ बच्चन ने लिया था पिता के लिए तोहफा, लेकिन हो गया था चोरी

नए तारक आने पर भड़के शैलेश लोढ़ा, खुलेआम मेकर्स को लेकर कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -