नए तारक आने पर भड़के शैलेश लोढ़ा, खुलेआम मेकर्स को लेकर कह डाली ये बात
नए तारक आने पर भड़के शैलेश लोढ़ा, खुलेआम मेकर्स को लेकर कह डाली ये बात
Share:

पिछले कई वर्षों से लोकप्रिय सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' निरंतर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ये शो ना सिर्फ अपनी कहानी, सोशल मैसेज बल्कि भूमिकाओं के कारण भी लोकप्रिय है। किन्तु पिछले कुछ समय में ये शो इन सभी चीजों के अतिरिक्त एक्टर्स के शो छोड़ने को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही हैं। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि शो से कई वर्षों से जुड़े एक्टर शैलेश लोढ़ा ने भी शो से किनारा कर लिया है। इतना ही नहीं उनके रिप्लेसमेंट में अभिनेता सचिन श्रॉफ दिखाई देने वाले हैं। शैलेश लोढ़ा ने अब रिप्लेसमेंट की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर चुप्पी तोड़ी है तथा लंबा चौड़ा पोस्ट साझा किया है।

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक कविता लिखी है। इस कविता में एक्टर ने किसी का नाम तो नहीं लिखा किन्तु कविता में कुछ ऐसी लाइनें लिखी हैं जिसे शो से जोड़कर तंज को देखा जा रहा है। शैलेश लोढ़ा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा- 'मेरा ही चेहरा सब से बड़ा हो यार तुम कितने असुरक्षित और डरे हो। परिभाषा तक नहीं जानते ईमान की, इतनी बार अपना कहा बदलते हो। कीमत तो पता ही नहीं ज़ुबान की। यदि तुम में आत्मा होती तो पूछता। क्या कभी उसे टटोला था। वैसे एक प्रश्न अवश्य है। अंतिम बार तुमने सच कब बोला था?' शैलेश लोढ़ा ने जैसे ही ये कविता साझा की तो ये देखते ही देखते वायरल हो गई।

शैलेश लोढ़ा लंबे समय से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो का भाग हैं। ऐसे में शैलेश का शो छोड़ने की खबरें प्रशंसकों को आहत कर रही हैं। आपको बता दें, शैलेश लोढ़ा की जगह शो में उनकी भूमिका सचिन श्रॉफ निभाएंगे ऐसी चर्चा हो रही है। शैलेश लोढ़ा से पहले दयाबेन के शो में वापिस ना आने पर प्रशंसकों को तगड़ा झटका लगा था।

इस सीरियल से घर-घर में मशहूर हुई निया शर्मा

'तारक मेहता...' शो के फैंस के लिए खुशखबरी, अब होने जा रही है 'मिसेज पोपटलाल' की एंट्री

महाठग सुकेश से चाहत ने लिए महंगे ग‍िफ्ट, अब उर्फी जावेद ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -