भाजपा विधायक नितेश राणे की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे
भाजपा विधायक नितेश राणे की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे
Share:

पुणेः महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ भाजपा के विधायक नितेश राणे अपने परिवार के सदस्यों के साथ मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर कार से यात्रा कर रहे थे लेकिन इसी बीच उनके वाहन को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। बताया जा रहा है टक्कर मारने वाले आरोपित ट्रक चालक को पुलिस द्वारा गिरफ्तार भी किया जा चुका है। हालाँकि इस दर्दनाक घटना में नितेश राणे और उनका परिवार बाल-बाल बच गया।

खबरों के अनुसार पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस अब इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में पुलिस ने कहा कि बीते सोमवार को एक्सप्रेसवे के उर्स टोल प्लाजा पर हुई इस दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। वहीँ आगे उन्होंने यह भी जानकारी दी कि सिंधुदुर्ग जिले के कणकवली से भारतीय जनता पार्टी के विधायक राणे, प्रसिद्ध 'लालबागचा राजा' गणपति पंडाल में दर्शन करने के बाद मुंबई लौट रहे थे।

इस मामले में शिरगांव पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा कि, 'राणे की कार जब शाम साढ़े छह बजे टोल प्लाजा के लेन संख्या तीन पर रुकी तो एक ट्रक ने पीछे से उसे टक्कर मार दी। इससे कार का पीछे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।' इसके अलावा अधिकारी ने कहा कि, 'दुर्घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।' आगे उन्होंने यह भी कहा, 'हमने भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में ट्रक चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।'

सभी देशवासियों पर लागू होगा एक ही 'कानून' ! सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से 3 हफ़्तों में माँगा जवाब

सपा नेता ने की नफरत फ़ैलाने की कोशिश, BJP लीडर की फोटो पर लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद

सुसाइड करने वाले दंपती का हुआ खुलासा, इस कारण उठाया था कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -