सुसाइड करने वाले दंपती का हुआ खुलासा, इस कारण उठाया था कदम
सुसाइड करने वाले दंपती का हुआ खुलासा, इस कारण उठाया था कदम
Share:

इंदौर/ब्यूरो। इंदौर के राऊ इलाके में सुसाइड करने वाले दंपती संजय और मोहिनी को लेकर कई बातें सामने आई हैं। युवक के जीजा ने बताया कि संजय के ससुराल वाले बेरोजगारी को लेकर उसे ताना मारते थे।

जिससे वो परेशान रहता था। वहीं युवक के ससुर ने दावा किया कि दामाद ने ही बेटी की हत्या की है। सोमवार को दोनों मृतकों की अंत्येष्टि की गई, लेकिन परिवारों के बीच विवाद के कारण पति-पत्नी की अंतिम विदाई भी साथ नहीं हुई। मोहिनी का अंतिम संस्कार भाई ने खजराना में किया। वहीं संजय की अंत्येष्टि 20 किलोमीटर दूर राउ के रंगवासा में जीजा ने की। दोनों की मौत के लिए माता-पिता को जिम्मेदार ठहराने को लेकर भी खुलासा हुआ है। दोनों के बीच कुछ दिन पहले विवाद भी हुआ, जो खजराना थाने तक पहुंचा था। बता दें कि रविवार को पति-पत्नी के शव उनके घर में मिले थे।

थाना प्रभारी नरेन्द्र सिंह रघुवंशी के मुताबिक, बड़ा बाजार में किराए के घर में रहने वाले संजय पटेल और उसकी पत्नी मोहिनी की आत्महत्या के मामले में पुलिस ने जीजा राजकुमार से पूछताछ की। उसने बताया कि संजय के परिवार में कोई नहीं था। लव मैरिज करने वाला बेरोजगार संजय अपने सास-ससुर के तानों से परेशान था। इसलिए वह पत्नी को ससुराल से दूर रखना चाहता था। पुलिस को शंका है कि रविवार को दोनों के बीच कुछ तनाव हुआ होगा। इसके बाद उसने यह कदम उठा लिया।

ड्रेस कोई भी हो लेकिन Taylor Swift की हर अदा होती है कातिल

कई महीनों बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, किया था ये जघन्य अपराध

कभी हैरी पॉटर बन जीता सबका दिल...अब ऐसे दिखते है Daniel Radcliffe

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -