सपा नेता ने की नफरत फ़ैलाने की कोशिश, BJP लीडर की फोटो पर लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद
सपा नेता ने की नफरत फ़ैलाने की कोशिश, BJP लीडर की फोटो पर लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद
Share:

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन में सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है। जी दरअसल यहां पर सोशल मीडिया के सहारे समाज में नफरत फ़ैलाने की कोशिश की गई है। जी हाँ और इसका आरोप समाजवादी पार्टी के नेता पर लगा है। जी दरअसल सपा नेता ने भाजपा नेता की फोटो पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लिखकर उसे अपने फेसबुक स्टेटस पर लगा दिया। उनके इस कारनामे के बाद यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल होना शुरू हो गई। वहीं जब इस पूरे मामले की जानकारी भाजपा नेताओं तक पहुंची तो उन्होंने समाजवादी पार्टी के नेता के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

क्या है पूरा मामला? - जी दरअसल यह मामला कोंच कोतवाली क्षेत्र के कोंच नगर का है। बताया जा रहा है यहां पर समाजवादी पार्टी के नेता ने भाजपा के युवा नेता की फोटो का इस्तेमाल कर उसे पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लिख दिया। केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ ही इस फोटो को अपने फेसबुक स्टेटस पर भी लगा दिया। यह सब होने के बाद इस फोटो का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होना शुरू हो गया। वहीं दूसरी तरफ पूरे मामले की जानकारी जब भाजपा नेताओं को हुई तो उन्होंने इसमें सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए पुलिस से जांच की बात कही है।

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष कोंच हाजी रहम इलाही कुरैशी के फेसबुक स्टेटस पर भाजपा के नेता ऋषि अग्रवाल की फोटो पर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लिखकर उसे अपलोड कर दिया गया। जी हाँ और इसी के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला मरीज के साथ की ऐसी हरकत, फोटो-वीडियो बनाकर दी धमकी

ठीक हो रहे हैं राजू श्रीवास्तव, देखभाल के लिए यूपी सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

RPF सब इंस्पेक्टर को बेटे ने बेलन से पीट-पीटकर मार डाला, शरीर पर मिले 19 जख्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -