महाराष्ट्र जल्द औरंगाबाद शहर में लगाएगा आंशिक लॉकडाउन
महाराष्ट्र जल्द औरंगाबाद शहर में  लगाएगा आंशिक लॉकडाउन
Share:

महाराष्ट्र राज्य में कोविड-19 मामलों में वृद्धि के बीच, औरंगाबाद शहर के अधिकारियों ने रविवार को 11 मार्च से आंशिक लॉकडाउन और सप्ताहांत पर पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की। घोषणा में महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा- 11 मार्च से 4 अप्रैल तक बढ़ते कोविड-19 मामलों के बीच संभाजीनगर (औरंगाबाद) में रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक रात्रि प्रतिबंध और सप्ताहांत पर पूर्ण तालाबंदी की जाएगी। इस दौरान स्कूल, कॉलेज, मैरिज हॉल बंद रहेंगे।

जैसा कि शहर में ताजा मामला 1,361 के 131 दिन के उच्च स्तर पर है, द्वीप शहर के संरक्षक मंत्री, असलम शेख। राज्य में कोविड-19 मामले रविवार को 11,000 से अधिक हो गए, जो 142 दिन के उच्च स्तर 11,141 से अधिक हो गए। जनस्वास्थ्य विभाग ने सीएम उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में कैबिनेट के समक्ष एक प्रेजेंटेशन दिया, जिसने कई जिलों में मामलों की बढ़ती संख्या पर चिंता व्यक्त की, कुछ के सक्रिय कासोलेड्स के साथ सितंबर के चरम अवधि के रूप में उच्च। सूत्रों ने बताया कि सुजीत महामुलकर और सुमित्रा देबरॉय की रिपोर्ट में आंशिक तालाबंदी की संभावना पर चर्चा की गई।

औरंगाबाद में कुल 52,103 संक्रमणों की संख्या है और मरने वालों की संख्या 1,284 है। स्वास्थ्य अधिकारियों के बुलेटिन के अनुसार, जिले ने शुक्रवार को अपने कुल संचयी मामलों में 459 मामले जोड़े। राज्य के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि लगातार दो दिनों में 10,000 से अधिक नए कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की रिपोर्ट करने के बाद, महाराष्ट्र ने 11,141 नए संक्रमणों को जोड़ा, जिससे 22,19,727 लोगों की मौत हो गई, जबकि 38 लोगों की मौत हो गई।

मल्लिकार्जुन खड़गे का मोदी सरकार पर हमला, कहा- अर्थव्यवस्था को तितर-बितर किया

एक दिन के लिए मध्यप्रदेश की गृहमंत्री बनीं मीनाक्षी वर्मा, जनता दरबार में सुनी लोगों की समस्याएं

राफेल बनाने वाली कंपनी के मालिक Olivier Dassault की हेलीकाप्टर हादसे में मौत, राष्ट्रपति मैक्रों ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -