एक दिन के लिए मध्यप्रदेश की गृहमंत्री बनीं मीनाक्षी वर्मा, जनता दरबार में सुनी लोगों की समस्याएं
एक दिन के लिए मध्यप्रदेश की गृहमंत्री बनीं मीनाक्षी वर्मा, जनता दरबार में सुनी लोगों की समस्याएं
Share:

भोपाल: अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिला कॉन्स्टेबल मीनाक्षी वर्मा को एक दिन की गृह मंत्री बनाया गया है. इस महिला कॉन्स्टेबल की ड्यूटी गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के आवास कार्यालय पर सुरक्षा व्यवस्था में है. उन्हें गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपनी सीट पर बैठाया. मीनाक्षी ने नरोत्तम मिश्रा की तरह जनता की समस्या को सुनकर OSD को कार्रवाई के लिए निर्देश दिए.

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने महिला कॉन्स्टेबल मीनाक्षी वर्मा को सम्मानित भी किया. यह सम्मान मीनाक्षी वर्मा के लिए सबसे बड़ा था. क्योंकि यह महिला दिवस उनके लिए एक यादगार दिन रहेगा, ऐसा उन्होंने कभी नहीं सोचा था. जब उन्हें पता चला कि आज उन्हें एक दिन के लिए नरोत्तम मिश्रा की तरह काम करने का अवसर मिलेगा, तो उन्हें पहले तो विश्वास ही नहीं हुआ. ऑनरेरी होम मिनिस्टर मध्य प्रदेश मीनाक्षी वर्मा ने जनता की परेशानियों को सुना और OSD एडीजीपी अशोक अवस्थी को निराकरण के लिए निर्देशित किया.

हर दिन की तरह गृह मंत्री के आवास पर कई लोग अपनी अलग-अलग समस्याओं को लेकर पहुंचे थे. आज जब नरोत्तम मिश्रा सीट पर नहीं थे तो लोग भी दंग रह गए. गृह मंत्री की सीट पर महिला कॉन्सटेबल को देखकर वो हैरानी में पड़ गए. हालांकि जब उन्हें पता चला कि आज नरोत्तम मिश्रा की जगह महिला कॉन्स्टेबल उनका काम करेंगी, तब वे सामान्य स्थिति में आए.

कंगना से लेकर नीना गुप्ता तक ने दी महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस: खेतों से निकलकर आज 'दिल्ली' पहुंचेंगी 40 हज़ार किसान महिलाएं, आंदोलन को देंगी ताकत

आज सब अच्छा लिखेंगे। हम आईना लिखेंगे।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -