महाराष्ट्र में आसमान छू रहे हैं पेट्रोल के दाम

Jan 24 2021 12:18 PM
महाराष्ट्र में आसमान छू रहे हैं पेट्रोल के दाम

महाराष्ट्र: इन दिनों सभी राज्यों में पेट्रोल के दाम में बढ़त देखने को मिल रही है। इसी लिस्ट में महाराष्ट्र भी शामिल है। महाराष्ट्र के अनेक जिलों में पेट्रोल की कीमत बढ़ती जा रही है। आपको बता दें कि देश में सबसे महंगा पेट्रोल महाराष्ट्र में बिक रहा है। जी दरअसल परभणी जिले में पेट्रोल की कीमत 95 रुपए प्रतिलीटर तक आ गई है।

हर दिन तेल कंपनियां पेट्रोल का नया दाम लेकर हाजिर हो रहीं है। पहले यह उम्मीद जताई गई थी कि कोरोना काल के बाद आम आदमियों को राहत दी जाएगी और अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए काम होगा लेकिन ऐसा नजर नहीं आ रहा है। अब तो आम आदमी की जेब हर दिन खाली की जा रही है। बीते कल सबसे ज्यादा पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोत्तरी नांदेड में हुई थी। जी दरसल कल नांदेड में पेट्रोल 94।33 रुपए लीटर के भाव में बिका वहीँ परभणी में यह कीमत 94।12 रुपए प्रति लीटर था। इसी के साथ आज परभणी में पेट्रोल की कीमत 94।65 रुपए प्रति लीटर हो चुकी है।

अब बात करें जालना की तो यहां आज पेट्रोल की कीमत 93।84 रुपए प्रति लीटर हो गई है और उस्मानाबाद में 93।30 और गडचिरोली में पेट्रोल 93।06 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है। अब बात करें मुंबई की तो यहाँ पेट्रोल 90 रुपए प्रति लीटर के पार चला गया है, वहीँ डीजल 80 रुपए से ज्यादा में बिक रहा है।

जैस्मिन भसीन के साथ इस कंटेस्टेंट की भी होगी एंट्री, अभिनव शुक्ला को करेंगे सपोर्ट

CM उद्धव ठाकरे की साइन की हुई फाइल के साथ छेड़छाड़, दर्ज हुआ मामला

30-31 जनवरी को दोबारा बंगाल जाएंगे अमित शाह