30-31 जनवरी को दोबारा बंगाल जाएंगे अमित शाह

Jan 24 2021 12:09 PM
30-31 जनवरी को दोबारा बंगाल जाएंगे अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह आने वाले 30 और 31 जनवरी को दो दिवसीय दौरे पर एक बार फिर से बंगाल जाने वाले हैं. जी हाँ, सामने आई खबरों के मुताबिक इस दौरान वह भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली से भी मिल सकते हैं. जी दरअसल बीते दिनों ही हार्ट अटैक के कारण सौरव गांगुली को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

उस दौरान पता चला था कि उनके हार्ट में तीन ब्लॉकेज थे और एक की एंजियोप्लास्टी की थी. अभी उनका इलाज जारी है और वह अपने घर में आराम कर रहे हैं. जिस समय सौरव की तबीयत बिगड़ी थी उस दौरान अमित शाह ने उनकी पत्नी डोना गांगुली को फोन किया था और हालचाल पूछा था. उस दौरान उन्होंने उन्हें हर तरह की मदद का आश्वासन भी दिया था. आप सभी को बता दें कि अमित शाह के पुत्र BCCI के सचिव है जिनका नाम जय शाह है. उन्होंने भी कोलकाता आकर सौरव गांगुली से अस्पताल में मुलाकात की थी.

अब बात करें अमित शाह की तो उत्तर 24 परगना और नदिया जिले के मतुआ बहुल क्षेत्रों में उनकी जनसभा पहले से प्रस्तावित है. बताया जा रहा है इस अवसर पर वह नागरिकता संशोधन कानून को लागू करने को लेकर घोषणा कर सकते हैं. आपको हम यह भी बता दें कि बंगाल की राजनीति में मतुआ समुदाय का काफी प्रभाव है. वहीँ इस दौरान हावड़ा में भी अमित शाह का रोड शो कार्यक्रम है और उस रोड शो के पहले कई नेता बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.

निक्की तम्बोली से अभी तक नाराज है जान, ठुकराया बिग बॉस का ऑफर

यहाँ 100 रुपए के पार पहुंचा पेट्रोल का दाम

दिल्ली में कम हुआ कोरोना वैक्सीन को लेकर डर, 86 प्रतिशत लोगों ने करवाया टीकाकरण