कोरोना संक्रमितों को नहीं मिला खाना, कोविड केयर सेंटर के बाहर किया प्रदर्शन
कोरोना संक्रमितों को नहीं मिला खाना, कोविड केयर सेंटर के बाहर किया प्रदर्शन
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के शेगांव में कोरोना से संक्रमित मरीज कोविड केयर सेंटर के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। जी दरअसल मरीजों ने यह आरोप लगाया है कि, 'उन्हें दोपहर दो बजे तक खाना नहीं मिल रहा था, जिसकी वजह से वो सेंटर के परिसर में आकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।' इस मामले में बुलढाणा जिले के अतिरिक्त जिलाधिकारी का कहना है कि, 'मुझे बताया गया था कि खाना बनाने वाले के सिलिंडर ने काम करना बंद कर दिया था, जिस वजह से खाना देने में देरी हुई।'

वहीं जिलाधिकारी ने यह भी कहा कि 'ज्यादा जानकारी के लिए मामले में गहन पूछताछ कर रहे हैं।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बीते शुक्रवार को महाराष्ट्र में एक दिन में कोरोना वायरस के 14,000 से ज्यादा मामले सामने आए हैं और ऐसा होने के बाद महाराष्ट्र सरकार ने नागपुर के बाद अकोला में भी संपूर्ण ़लॉकडाउन का एलान कर दिया। आपको पता ही होगा बीते शुक्रवार को राज्य सरकार ने अकोला में संपूर्ण लॉकडाउन लगाने के बारे में निर्देश दे दिए है।

यह लॉकडाउन 15 मार्च यानी सोमवार को सुबह आठ बजे तक चलने वाला है। वहीं नागपुर में भी संपूर्ण लॉकडाउन लग चुका है और पूणे में नाइट कर्फ्यू का फैसला लिया गया है। आपको बता दें कि पुणे में रात 11 बजे से सुबह छह बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाने का एलान किया गया है। केवल इतना ही नहीं यहाँ 31 मार्च तक स्कूल और कॉलेज बंद रहेंगे। वहीं होटल और बार रात दस बजे से सुबह छह बजे तक बंद रहेंगे।

बॉलीवुड के इस मशहूर विलेन को हुआ कोरोना संक्रमण, हैं अस्पताल में भर्ती

जॉर्ज फ्लायड के केस में आएगा नया मोड़, परिवार को दिए जाएंगे 196 करोड़

'मिशन नगरोदय' कार्यक्रम में बोले नरोत्तम मिश्रा- 'कमलनाथ ने प्रदेश को बर्बाद करके रख दिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -