'मिशन नगरोदय' कार्यक्रम में बोले नरोत्तम मिश्रा- 'कमलनाथ ने प्रदेश को बर्बाद करके रख दिया'
'मिशन नगरोदय' कार्यक्रम में बोले नरोत्तम मिश्रा- 'कमलनाथ ने प्रदेश को बर्बाद करके रख दिया'
Share:

डबरा: मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ। नरोत्तम मिश्रा बीते दिनों ही मिशन नगरोदय के तहत आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा- 'इसे डबरा का दुर्भाग्य कहूं या अपना दुर्भाग्य कंहू यह मेरी समझ में नहीं आ रहा, समझ में नहीं आया तो मैनें मान लिया मेरा ही दुर्भाग्य था क्योंकि मैं भी आपका लगाया पौधा हूं और इमरती देवी भी आपका लगाई पौधा है। जो पौधा आपने अभी लगाया है, वह भी आपका लगया पौधा हैं। आपने एक ऐसा वृक्ष काट दिया जो फल देने लायक हुआ था, और एक पौधा लगा दिया, जिसे वृक्ष बनने में वर्षो लग जाएगें। मेरी समझ में नहीं आया आपने ऐसा क्यों किया।

इसके बावजूद इमरती देवी सब कुछ भुलाकर क्षेत्र के विकास के लिए तैयार है, वह हर काम करने को तैयार है, मैं उनकी हर बात का पालन करूंगा, जो गुजर गया उसे भुलाना होगा, और जो आने वाला हैं उसे संवारना होगा।' इसी के साथ उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा- ''प्रदेश को तीन 'क' ने बर्बाद कर दिया। तीन 'क' का मतलब। पहला क कोरोना आया, दूसरा क कांग्रेस और तीसरा क कमलनाथ ने प्रदेश को बर्बाद करके रख दिया। कमलनाथ सरकार पूर्व में 15 महीने की सरकार रही। जिसमें उन्होंने एक भी हितग्राही को आवास मुहैया नहीं करा सकी। उनकी सरकार मे हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास देना बंद हो गए थे। भाजपा सरकार ने पुन: हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास देना शुरू किया है। 15 महीने में जिन लोगों को आवास नहीं मिले थे। अगर भाजपा की सरकार होती तो आज उनके पक्के मकान बन गए होते।'' 

आप सभी जानते ही होंगे चुनाव आयोग ने अब तक नगरीय निकाय चुनावों की घोषणा नहीं की है, लेकिन भाजपा ने नगरीय निकाय चुनाव की तैयारी मिशन नगरोदय से कर दी है। इस दौरान कार्यक्रम में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत् 285 हितग्राहियों को सिंगल क्लिक के माध्यम से प्रथम एंव द्वितीय किश्त के रूप में 2 करोड़ 85 लाख की राशि खातों में भेजी गई। इसी के साथ 15 महिला हितग्रहियों को मंच पर प्रमाण दिये गये और पीएम स्वनिधि योजना के तहत् 1302 हितग्राहियों को लाभान्वित किया गया। जिनमें 11 हितग्रहियों को चैक प्रदान किये गये। इस दौरान ही गृहमंत्री ने नगर पालिका क्षेत्र मे कराए जाने वाले 314 लाख रूपए के निर्माण का भूमिपूजन एंव 214 लाख रूपए के विकास कार्यो का लोकापर्ण किया।

MP के मुख्यमंत्री ने ग्राम पंचायतों के लिए की महत्वपूर्ण घोषणाएं

रविवार-सोमवार को MP के इन शहरों में लगाया जा सकता है कर्फ्यू

बड़ी खबर ISRO ने लॉन्च किया साउंडिंग रॉकेट RH-60, जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -