बॉलीवुड के इस मशहूर विलेन को हुआ कोरोना संक्रमण, हैं अस्पताल में भर्ती
बॉलीवुड के इस मशहूर विलेन को हुआ कोरोना संक्रमण, हैं अस्पताल में भर्ती
Share:

बॉलीवुड के कई सितारे इस समय कोरोना संक्रमण का शिकार हो रहे हैं। इस लिस्ट में रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली के साथ ही और भी कई नाम शामिल हो रहे हैं। बीते कल ही मनोज बाजपेयी को लेकर खबर आई थी और अब एक्टर आशीष विद्यार्थी को लेकर खबर आई है। मिली जानकारी के मुताबिक वह भी कोविड-19 पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीड‍ियो शेयर किया है और अपने कोरोना टेस्ट रिजल्ट की जानकारी दी है। इसी के साथ ही उन्होंने उनके संपर्क में आए लोगों को भी टेस्ट करवाने के लिए कहा है। आपको बता दें कि आशीष इस वक्त दिल्ली स्थ‍ित साकेत के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं।

 

अपना एक वीड‍ियो शेयर कर उन्होंने कहा है- 'नमस्कार बंधु, कल थोड़ी-सी हरारत महसूस हुई। कोरोना का टेस्ट करवाया जो कि पॉज‍िट‍िव आया। अब मैं दिल्ली के अस्पताल में एडमिट होने जा रहा हूं। वैसे तो सब ठीक है पर जो भी व्यक्त‍ि पिछले दिनों मेरे संपर्क में आया हो चाहे वो वाराणसी में या दिल्ली में या फिर मुंबई में, वो अपना कोव‍िड-19 का टेस्ट करवा लें। मैं ठीक हूं, असली दुन‍िया में स्वागत है। ख्याल रखें'। आप देख सकते हैं आशीष ने अस्पताल से भी वीड‍ियोज शेयर किए हैं। एक वीडियो में उन्होंने बताया है कि, 'इससे पहले वे 90 के दशक में दिल्ली के अस्पताल में आथ्रोस्कोप‍िक सर्जरी के लिए एडमिट हुए थे।'

अपने वीडियो में उन्होंने कहा- 'मुझे नहीं पता क‍ि ये संक्रमण मुझे कहां से हुआ। मैं वाराणसी में शूट‍िंग कर रहा था, मुंबई में, दिल्ली में, मैं सतर्क रहता था पर फिर भी हुआ। इसल‍िए आप भी सावधान रहें।' आप जानते ही होंगे आशीष विद्यार्थी नेगेट‍िव किरदार के लिए पॉपुलर हैं। उन्होंने हिंदी के अलावा कई कन्नड़, मलयालम, तेलुगू, बंगाली, इंग्ल‍िश, तमिल, ओड़‍िया समेत मराठी फिल्मों में काम किया है। आप सभी ने उन्हें 1942 ए लव स्टोरी, सरदार, द्रोहकाल, बाजी, नाजायज, जीत, विश्वविधाता, भाई, मृत्युदाता, दौड़, जिद्दी, मेजर साब, सोल्जर, यमराज, हसीना मान जाएगी, अर्जुन पंड‍ित, गज गामिनी, रिफ्यूजी, कहो ना प्यार है, हम किसी से कम नहीं, एलओसी करगिल, बॉर्डर हिंदुस्तान का, फनटूश, जाल द ट्रैप, तलाश आद‍ि फिल्मों में देखा होगा।

जॉर्ज फ्लायड के केस में आएगा नया मोड़, परिवार को दिए जाएंगे 196 करोड़

'मिशन नगरोदय' कार्यक्रम में बोले नरोत्तम मिश्रा- 'कमलनाथ ने प्रदेश को बर्बाद करके रख दिया'

इस दिन पृथ्वी के बेहद करीब से गुजरेगा विशालकाय एस्टेरॉयड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -