+

4 साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था 35 साल का युवक, हाथ-पैर बांधकर घुमाया नंगा

Dec 02 2019 01:00 PM
4 साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश कर रहा था 35 साल का युवक, हाथ-पैर बांधकर घुमाया नंगा

नागपुर: आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बने हुए हैं. ऐसे मे जो मामला हाल ही में सामने आया है वह महाराष्ट्र का है. इस मामले में एक 35 साल के व्यक्ति को 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है और आरोपी की पहचान जवाहर बाबुराव वैद्य के रूप में हुई है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दायर किया है और बताया गया है कि बच्ची के साथ आरोपी ने ये सब उसी के घर पर करने की कोशिश की.

इस मामले में घटना जब सामने आई तो लोगों ने उसे बीते रविवार शाम निर्वस्त्र कर सड़क पर घुमाया और बताया गया है कि उस समय बच्ची की मां सही समय पर घर लौट आई थी इस वजह से बच्ची बच गई वरना दरिंदा उसे नोचकर खा जाता. इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने आरोपी जवाहर वैद्य को पीटा और उसके हाथों को रस्सी से बांधकर उसे निर्वस्त्र करके सड़क पर घुमाया भी. वहीं उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

इस मामले में मिली जानकारी के तहत वह शहर में ही एक सहकारी सामाजिक बैंक के लिए दैनिक कैश कलेक्शन एजेंट के रूप में काम करता है और घटना की जानकारी देने वाले एक युवक ने कहा कि, ''आरोपी वैद्य रोजाना बच्ची के घर जाता था. उसने बीते रविवार शाम बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की लेकिन उस दौरान बच्ची की मां लौट आई और शोर मचाना शुरू कर दिया. उसके बाद सभी पड़ोसी वहां पर आ गए और उन्होंने उसकी खूब पिटाई की.

बिहार में तिहरे हत्याकांड से सनसनी, सैनिक ने पत्नी और साली को मारी गोली, फिर कर ली ख़ुदकुशी

शौचालय गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पड़ोसी ही निकला आरोपी

दुष्कर्म के बाद आरोपी के मुंह पर बुजुर्ग महिला ने थूका, गाला दबाकर कर दी हत्या