दुष्कर्म के बाद आरोपी के मुंह पर बुजुर्ग महिला ने थूका, गाला दबाकर कर दी हत्या
दुष्कर्म के बाद आरोपी के मुंह पर बुजुर्ग महिला ने थूका, गाला दबाकर कर दी हत्या
Share:

नई दिल्ली: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म की बारदात के कारण हर कोई परेशान है कही न कही कोई न कोई इस घटना के चलते लोगों में दहशत का माहौल बनता जा रहा है उत्तरी दिल्ली के गुलाबी बाग इलाके में शुक्रवार रात शराब के नशे में धुत एक युवक ने 55 साल की महिला की दुष्कर्म के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी. शनिवार सुबह महिला की हत्या का पता चलते ही पुलिस सकते में आ गई. वहीं वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. छानबीन के दौरान सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पुलिस ने महज दो घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान धर्मराज (22) के रूप में हुई है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि दुष्कर्म के बाद महिला ने उसके मुंह पर थूक दिया. इससे गुस्से में उसने महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक शालू (काल्पनिक नाम) अकेली किशनगंज स्थित अपने पैतृक मकान में रहती थी. वह अविवाहित थी. शालू ने मकान में ही दुकान खोल रखी थी. वह पूजा-पाठ का सामान बेचती थी. वहीं बीते शनिवार सुबह आठ बजे पड़ोस में रहने वाला एक शख्स सामान लेने के लिए दुकान पर पहुंचा तो देखा कि शालू अपनी दुकान पर नहीं थी. दुकान का दरवाजा खुला था. आवाज देने पर जब कोई उत्तर नहीं मिला तो वह अंदर घुस गया. वहां वह देखा कि शालू फर्श पर मृत पड़ी थी. उसके मुंह से खून निकल रहा था. फौरन पड़ोसी ने शोर मचा दिया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. लोकल पुलिस के अलावा स्पेशल स्टॉफ की टीम मौके पर पहुंच गई.

सूत्रों कि माने तो इस बात का पता चला है कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई तो पता चला कि देर रात करीब 12.30 बजे एक युवक शालू के घर में घुसता हुआ दिखाई दिया. 20 मिनट बाद ही वह घर से वापस निकलते दिखा. पुलिस ने पड़ोसियों को युवक की सीसीटीवी फुटेज दिखाई तो उन्होंने आरोपी की पहचान पड़ोसी धर्मराज के रूप में की. धर्मराज पड़ोस में ही रहता था. आरोपी अपने कमरे पर सोता हुआ मिला. पूछताछ के दौरान धर्मराज ने शालू की हत्या की बात कबूल ली. उसने बताया कि रात के समय वह पूजा का सामान लेने के बहाने उसके घर गया था. वहां उसने जबरन शालू के साथ दुष्कर्म किया. शालू ने जब उसके मुंह पर थूक दिया तो आरोपी ने गुस्से में उसकी हत्या कर दी. आरोपी धर्मराज प्रताप नगर मेट्रो स्टेशन के नीचे खाने की रेहड़ी लगाता था. 

रेप-गैंगरेप से खुश है भारत सरकार! फैसला देने में लगा देती है कई साल, लेकिन कब तक?

शादी से लौटे घरवाले तो बेटी नहीं खोल रही थी दरवाजा, तोडा तो देखकर उड़े होश

दहेज़ के लिए रेड लाइट एरिया में रोज लगती थी बहु की बोली और फिर बिस्तर पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -