बिहार में तिहरे हत्याकांड से सनसनी, सैनिक ने पत्नी और साली को मारी गोली, फिर कर ली ख़ुदकुशी
बिहार में तिहरे हत्याकांड से सनसनी, सैनिक ने पत्नी और साली को मारी गोली, फिर कर ली ख़ुदकुशी
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में रविवार को सुबह तिहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई है। पटना के रानीतालाब थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सैदाबाद इलाके में सेना के जवान ने कार के भीतर पत्नी और साली की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद उसने अपने आप को भी गोली मार ली।

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पार पहुंचे, तो तीनों कार में लहूलुहान पड़े थे। जबकि, गाड़ी में दो बच्चे और कार चालक सकुशल थे। घटना के बाद स्थानीय लोग तीनों को स्‍थानीय स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। मृतकों की शिनाख्त भोजपुर जिले के गढ़हनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लालगंज गांव के रहने वाले सेना के जवान विष्णु शर्मा (35), उनकी पत्नी दामिनी (32) और साली खुशबू (22) के तौर पार हुई है। विष्णु गुजरात में तैनात था। जबकि खुशबू की दस दिन पहले ही विवाह हुआ था। 

घटना की सूचना मिलने के बाद दलबल के साथ पुलिस जांच के लिए मौके पार पहुंच गई है।  गुजरात मे पदस्थापित भोजपुर के गड़हनी थाना के अंतर्गत आने वाले लालगंज तरारी के रहने वाले सेना के जवान विष्णु शर्मा डेंगू से ग्रसित थे। बीमारी की जांच कराने के लिए वे रविवार को अपनी ससुराल से पत्नी, साली और दो बच्चों को लेकर बलेनों कार से पटना एम्स आ रहे थे। ड्राइवर गाड़ी चला रहा था। इसी दौरान सैनिक  ने इस वारदात को अंजाम दिया, फिलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

शौचालय गई नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पड़ोसी ही निकला आरोपी

दुष्कर्म के बाद आरोपी के मुंह पर बुजुर्ग महिला ने थूका, गाला दबाकर कर दी हत्या

रेप-गैंगरेप से खुश है भारत सरकार! फैसला देने में लगा देती है कई साल, लेकिन कब तक?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -