महाराष्ट्र में कोरोना का आतंक, अब गृहमंत्री के चार स्टाफ हुए संक्रमित
महाराष्ट्र में कोरोना का आतंक, अब गृहमंत्री के चार स्टाफ हुए संक्रमित
Share:

मुंबई: कोरोना संक्रमण का प्रकोप झेल रहे महाराष्ट्र से एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। इस बीच सूबे के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल के 4 स्टाफ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सब के बीच प्रदेश में लॉकडाउन की अटकलों को निरंतर हवा मिल रही है। बता दे कि महाराष्ट्र में बृहस्पतिवार को कोरोना के 36,625 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही 79 केस ओमीक्रोन के भी सामने आए है। जबकि 13 व्यक्तियों की मौत हुई है। प्रदेश में कोरोना के 1 लाख 14 हजार 847 एक्टिव मामले हैं।

BMC ने कहा कि बुधवार की तुलना में बृहस्पतिवार को 5,015 से ज्यादा मामले सामने आए हैं जबकि चार मरीजों की जान गई है। बता दे कि प्रदेश का मुंबई कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है। यहां बृहस्पतिवार को कोरोना के 20,181 नए मामले सामने आए हैं। जबकि ओमीक्रोन के जो 79 नए केस सामने आए हैं उसमें से 57 केवल मुंबई से हैं। प्रदेश में ओमीक्रोन संक्रमितों का आँकड़ा बढ़कर 876 पहुंच गया है। जिसमें से 381 लोग उपचार के पश्चात् स्वस्थ हो गए हैं।

वही दूसरी तरफ मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने बताया था कि यदि महानगर में 20 हजार से ज्यादा केस सामने आते हैं तो लॉकडाउन लगाना ही पड़ेगा। वहीं बृहस्पतिवार को एक प्रेस वार्ता के चलते महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा था कि लॉकडाउन लगाने पर आखिरी फैसला मुख्यमंत्री उद्धव लेंगे।

बंगाल भाजपा में हो सकती है बगावत, अब पार्टी के सामने आई ये मुसीबत

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन

आंध्र प्रदेश: टीडीपी प्रमुख ने दिल्ली दौरे के नतीजे पर सीएम से की पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -