नागपुर: वैक्सीन के दोनों डोज लेने के बाद भी 12 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

नागपुर: नागपुर ने इस समय महाराष्ट्र का ही नहीं बल्कि पूरे देश की चिंता को बढ़ा दिया है। कुछ समय पहले 16 एमबीबीएस विद्यार्थियों के कोरोना पॉजिटिव होने की बात ताजी ही थी और अब 12 पुलिकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है जिससे खलबली मच गई है। बताया जा रहा है ये सभी पुलिसकर्मी पुणे में 10 दिनों की एक ट्रेनिंग के लिए गए थे।

मिली जानकारी के तहत बीते 30 अगस्त को नागपुर पुलिस टीम के सभी 31 पुलिस स्टेशनों के इंटेलिजेंस यूनिट में प्रत्येक से एक पुलिस कर्मचारी और स्पेशल यूनिट के दो यानी कुल 33 पुलिस कर्मचारी पुणे में 10 दिनों की एक ख़ास ट्रेनिंग के लिए आए थे। वहीँ ट्रेनिंग खत्म होते ही सभी नागपुर लौट गए। वहीँ नागपुर लौटने के बाद उनमें से एक पुलिस कर्मचारी को अपने अंदर बुखार और खांसी जैसा कोरोना का सौम्य लक्षण दिखाई दिया। इस दौरान जब उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

ऐसा होने से सभी जगह खलबली मच गई। यहाँ एक पुलिस कर्मचारी के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुणे ट्रेनिंग के लिए गए बाकी पुलिसकर्मियों ने भी कोरोना टेस्ट करवाया। बताया जा रहा है पुणे गए 33 में से 20 पुलिसकर्मियों ने टेस्ट करवाया और इनमें से 12 पुलिसकर्मी कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए। बताया जा रहा है पॉजिटिव पाए गए पुलिस कर्मचारियों ने वैक्सीन की दोनों डोज ली हुई हैं। 

16 सितंबर को SCO समिट में होंगे पीएम मोदी, निकल सकता है 'अफगान समस्या' का समाधान

MP: सीधी के टाइगर रिजर्व लाए जाएंगे 50 गौर

थाने पहुंचा 'मुर्गे' की मौत का मामला.., पूर्व MLA के बेटे बोले- हत्या हुई है, पोस्टमार्टम कराइए ..

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -