थाने पहुंचा 'मुर्गे' की मौत का मामला.., पूर्व MLA के बेटे बोले- हत्या हुई है, पोस्टमार्टम कराइए ..
थाने पहुंचा 'मुर्गे' की मौत का मामला.., पूर्व MLA के बेटे बोले- हत्या हुई है, पोस्टमार्टम कराइए ..
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में एक मुर्गे की मौत का मामला पुलिस स्टेशन तक पहुँच गया है। पुलिस को दी गई शिकायत में जहर देकर मुर्गे को मारे जाने की आशंका जताई गई है। इसके साथ ही मुर्गे का पोस्टमार्टम कराए जाने की माँग की गई है। शिकायत देने वाले राजकुमार भारती 70 के दशक में महराजगंज के MLA रहे दुक्खी प्रसाद के बेटे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना महाराजगंज के सिंदुरिया थाना क्षेत्र के पिपरा कल्याण गाँव से सामने आई है। यही पर पूर्व MLA दुक्खी प्रसाद का घर है। पूर्व MLA के बेटे राजकुमार भारती ने कहा कि वो और उनका परिवार पक्षी प्रेमी हैं। उन्होंने अपने घर में तोता, कबूतर सहित चार मुर्गी औऱ मुर्गा पाल रखा है। राजकुमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि एक दिन वो किसी काम से परिवार सहित बाहर गए हुए थे। उनका बेटा स्कूल गया हुआ था। भारती ने कहा कि जब उनका बेटा स्कूल से वापस आया, तो देखा कि आम के पेड़ के पास ही उनका मुर्गा तड़प रहा था। वह लड़खड़ा रहा था और जब विकास उसे घर के भीतर ले जाने लगा, तो कुछ ही देर में उसकी जान चली गई। घटना के बाद उसने फ़ौरन अपने पिता को फोन कर इस संबंध में जानकारी दी।

पूर्व MLA के बेटे को संदेह है कि किसी ने उसे जहर देकर मारा है। इसी बात को लेकर उन्होंने सुंदरिया थाने में शिकायत दी है। इसमें उन्होंने मुर्गे का पोस्टमार्टम कराने की माँग की है। इस मामले में सिंदुरिया थाने के थाना प्रभारी SHO ऋतुराज सुमन यादव ने कहा है कि उनको इस संबंध में शिकायत मिली है, जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

लंबे समय से लंबित मामलों का भी एक सुनवाई में समाधान हो सकता है : जिला प्रधान सत्र न्यायाधीश

त्रिलोचन सिंह वजीर हत्याकांड को लेकर सामने आया एक और बड़ा सच, अचरज में पड़ी पुलिस

आज हो रही है NEET की एग्जाम, क्या आप ने भी किया है आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -