शरजील इमाम मामले को लेकर ठाकरे सरकार पर बरसे किरीट सोमैया, किया बड़ा ऐलान
शरजील इमाम मामले को लेकर ठाकरे सरकार पर बरसे किरीट सोमैया, किया बड़ा ऐलान
Share:

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता किरीट सोमैया ने मुंबई आज़ाद मैदान में हुई रैली को लेकर कहा है कि, 'मैंने एक फरवरी को एलजीबीटी रैली के दौरान JNU स्टूडेंट शरजील इमाम के समर्थन में किए गए राष्ट्र विरोधी प्रदर्शन और नारों के खिलाफ मुंबई पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है।' 

सोमैया ने आगे कहा कि, 'मैं समझ चुका हूं कि ठाकरे सरकार पुलिस पर दवाब डाल रही है कि वह प्राथमिकी दर्ज ना करे।' उन्होंने आगे कहा कि यदि 3 दिनों में इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो मैं आजाद मैदान पुलिस स्टेशन के बाहर धरना दूंगा। उल्लेखनीय है कि देशद्रोह के आरोपी और दिल्ली स्थित जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) स्टूडेंट शरजील इमाम के समर्थन में मुंबई में कुछ लोगों द्वारा नारेबाजी किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। वीडियो में लोग यह नारा लगाते हुए सुने जा रहे हैं कि 'शरजील तेरे सपनों को मंजिल तक पहुंचाएंगे'। 

बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को मुंबई के आजाद मैदान में LGBT कम्युनिटी के द्वारा आयोजित किए गए विरोध प्रदर्शन में यह नारे कथित तौर पर लगाए गए थे। हालाँकि, मीडिया ने इस वीडियो की पुष्टि नहीं की थी। आपको बता दें कि शरजील इमाम ने असम को भारत से काटकर अलग करने की बात कही थी और उस पर मुसलामानों को भड़काने का इल्जाम है।

राष्ट्रपति का विवादित बयान, कहा- बुरी शक्ल वाले मर्दों पर रेप का आरोप लगाती हैं महिलाएं, लेकिन....

अचानक बिगड़ी सोनिया गाँधी की तबियत ! प्रियंका-राहुल लेकर दौड़े अस्पताल, किया भर्ती

#Coronavirus: आ गया कोरोनावायरस का तोड़ ! इस दवा से महज 48 घंटों में ठीक हो रहा मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -