जल्द मुंबई में शुरू होगी टीवी शोज की शूटिंग
जल्द मुंबई में शुरू होगी टीवी शोज की शूटिंग
Share:

कोरोना काल का टीवी और फिल्म जगत पर बहुत बुरा असर पड़ा है। इस बात से तो आप सभी वाकिफ ही होंगे. जी दरअसल कोरोना वायरस के कहर के चलते लॉकडाउन होने की वजह से टीवी शोज मेकर्स मुंबई में शूटिंग नहीं कर पा रहे थे। ऐसे में बहुत से मेकर्स ऐसे हैं जिन्होंने अपनी लोकेशन ही बदल ली है ताकी शूटिंग में किसी तरह की रुकावट न आए। इसके अलावा कई शोज के मेकर्स ने शूटिंग बंद कर दी है जिसके कारण शो बंद हो गए हैं. अब कई शो के मेकर्स मुंबई में लगे लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रहे हैं।

इन सभी के बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने मुंबई में फिल्म और टीवी शोज की शूटिंग को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत मीटिंग के दौरान सीएम उद्धव ठाकरे ने अपने अनलॉक प्लान के बारे में बात की। मीटिंग में सीएम उद्धव ठाकरे ने कह दिया है कि पहले की तरह टीवी शोज की शूटिंग नहीं की जा सकेगी। इसके अलावा उन्होंने कहा- ''शूटिंग करने के लिए कड़े नियमों का पालन होना जरूरी है। इसके अलावा समय की पाबंदी का भी पूरा ख्याल रखा जाएगा।''

आप सभी जानते ही होंगे मुंबई कोरोना मामलों में इस समय लेवल 3 में है। इसी के चलते कुछ समय के लिए लिमिटेड क्रू मेंबर्स के साथ शूटिंग करने की इजाजत ही मिल पाएगी। ऐसा होने से एंटरटेनमेंट जगत को राहत मिल पाएगी. वही इस बीच टीवी शोज मेकर्स का कहना यह भी है कि एक दिन के एपिसोड की शूटिंग के लिए 12 घंटे का समय लगता है, ऐसे में सरकार को शूटिंग का समय बढ़ा देना चाहिए। ऐसा नहीं होगा तो टीवी शोज के कंटेंट को इस बात से काफी नुकसान होगा। केवल यही नहीं बल्कि टीवी मेकर्स ने सीएम उद्धव ठाकरे से गुहार लगाई है कि वो सुबह 7 बजे से रात 7 बजे तक शूटिंग करने की इजाजत दे दें। हालाँकि अब तक इस पर सीएम उद्धव ठाकरे ने कुछ नहीं कहा है.

Video: शादी में ऐसे नाचे दूल्हा-दुल्हन कि लोग बोले- '36 गुण मिलते हैं'

WTC के फाइनल मुकाबले में क्या होंगे फॉलोऑन नियम ? ICC ने जारी किया स्पष्टीकरण

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए क्या है आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -