पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए क्या है आज के भाव
पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए क्या है आज के भाव
Share:

नई दिल्ली: पेट्रोल और डीजल की कीमतों में लगातार हो रही वृद्धि थमने का नाम नहीं ले रही है। सरकारी तेल कंपनियों ने आज सोमवार को लगातार दूसरे दिन पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा किया है। आज 7 जून को पेट्रोल की कीमत में 28 पैसे प्रति लीटर और डीजल की कीमत में 27 पैसे प्रति लीटर इजाफा किया गया है।

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी में पेट्रोल 95.31 रुपये प्रति लीटर और डीजल 86.22 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया है। बता दें कि एक दिन पहले यानी रविवार को पेट्रोल की कीमत 27 पैसे प्रति लीटर और डीजल की 29 पैसे प्रति लीटर बढ़ गई थी। दिल्ली के अलावा अन्य शहरों की बात करें, तो मुंबई में पेट्रोल आज 101.52 में और डीजल 93.98 रुपये की दर पर बिक रहा है। इसी प्रकार चेन्नई में पेट्रोल की कीमत 96.71 रुपये और डीजल की 90.92 रुपये प्रति लीटर हो गई है।

वहीं, कोलकाता में पेट्रोल 95.28 रुपये और डीजल 89.07 रुपये की दर से बिक रहा है। बता दें कि बीते मार्च से देश के 5 राज्यों में विधानसभा के चुनाव की हलचल थी। जिसके कारण क्रूड आयल महंगा होने के बाद भी पेट्रोल-डीजल के भाव नहीं बढ़े थे। हालांकि, इस बीच कच्चा तेल सस्ता होने के बाद चार किस्तों में पेट्रोल-डीजल की कीमतें घटी थीं। 

इमामी के उत्पादों में हुई 4 प्रतिशत की बढ़ोतरी

कोटक महिंद्रा ने अपने कर्मचारियों के लिए महामारी परोपकारी नीति लागू करने की घोषणा की

एक दिन की ठंडक के बाद पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए क्या है नया भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -