Video: सड़क पर अचानक चलने लगी अंधाधुंध गोलियां, बैलगाड़ी की दौड़ के बीच हुई झड़प
Video: सड़क पर अचानक चलने लगी अंधाधुंध गोलियां, बैलगाड़ी की दौड़ के बीच हुई झड़प
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के अंबरनाथ में बीते रविवार कुछ ऐसा हुआ कि मामला सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल यहाँ सड़क पर दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग हुई और देखते ही देखते घटना वायरल हो गई। इस मामले की शुरुआती जांच में पता चला है कि बैलगाड़ी की दौड़ को लेकर दो गुटों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हुई। जी हाँ और इसके बाद करीब 15-20 राउंड फायरिंग की गई। हालाँकि इस घटना में अब तक किसी के घायल होने की खबर नहीं मिली है।

iPhone 15 में जुड़े हैरान कर देने वाले फीचर्स! कीमत इतनी की उड़ जाएंगे आपके होश

इस घटना के बारे में मिली जानकारी के तहत कुछ लोग सड़क किनारे खड़ी गाड़ियों के आसपास खड़े हैं, तभी अपोजिट साइड से उन पर अचानक गोलियां चलाई जाती हैं। इसी बीच सड़क पर अफरातफरी का माहौल बन गया। उसके बाद जैसे-जैसे गोलियां चलती रहीं, कुछ लोगों कवर के लिए गाड़ियों के पीछे भागते हैं, जबकि अन्य खड़ी कारों के पीछे छिपने की कोशिश करते हैं। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना ठाणे जिले के अंबरनाथ में बैलगाड़ी दौड़ के दौरान हुई, जब दो व्यक्तियों पनवेल के पंढरीशेठ फड़के और कल्याण के राहुल पाटिल के बीच कहासुनी हो गई। वहीं इसके बाद, दोनों के गुटों में लड़ाई शुरू हो गई।

इसी बीच एक ग्रुप ने दूसरे पर अचानक गोलियां चला दीं। वहीं राहुल पाटिल का आरोप है कि फड़के के समर्थकों ने उसकी गाड़ी में तोड़फोड़ भी की। इस मामले के बारे में सूचना मिलते ही शिवाजीनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक लोग वहां से भाग गए थे हालाँकि कुछ ही देर में राहुल पाटिल के समर्थक मौके पर जमा हो गए। इससे स्थिति तनावपूर्ण हो गई। इस मामले में पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी तलाश के लिए 8 से 10 टीमें भेजी गई हैं।

बस इतने रुपए से करें Jio का रिचार्ज और पाएं 1 साल तक फ्री कॉलिंग और नेट सुविधा

'जब तक जिंदा हूं, प्यार करती रहूंगी', सिद्धांत की पत्नी का इमोशनल पोस्ट

इंदौर : फिर शर्मसार हुआ शहर, बीच सड़क पर चलता रहा ड्रामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -