बस इतने रुपए से करें Jio का रिचार्ज और पाएं 1 साल तक फ्री कॉलिंग और नेट सुविधा
बस इतने रुपए से करें Jio का रिचार्ज और पाएं 1 साल तक फ्री कॉलिंग और नेट सुविधा
Share:

 Jio इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकि यूजर्स अब हर महीने प्रीपेड प्लान रिचार्ज करवाने के झंझट से छुटकारा भी पा लेंगे। दरअसल कंपनी कैसा प्लान को लॉन्च कर रही है इसमें बस एक बार रिचार्ज करवाना पड़ेगा और फिर 365 दिनों तक आप अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही हाई स्पीड इंटरनेट कब मजा ले पाएंगे। यदि आपको इस प्लान की जानकारी नहीं है तो आज हम आपको इसके बारे में बताने वाले है।

2,545 रुपये का प्लान: इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज अनलिमिटेड कॉल्स, डेली 1.5GB डेटा और 100 SMS भी दिए जाते है। इतना ही नहीं ग्राहकों को इस प्लान में कई सारे Jio Apps का फ्री सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है जो बड़े काम के साबित होने वाले है। इस प्लान की वैधता पूरे एक वर्ष की यानी 365 दिनों की बताई जा रही है। ऐसे में कस्टमर को इसे बार-बार रिचार्ज करवाने की आवश्यकता नहीं पड़ती है। 

2897 रुपये प्लान: इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज के हिसाब से 2GB डेटा दिया जाता है और जिसके साथ में अनलिमिटेड कॉलिंग और हर रोज 100 SMS भी प्रदान किए जा रहे है। जैसा कि हमनें कहा है कि आज हम सिर्फ 365 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं ऐसे में इस प्लान की वैलिडिटी भी वर्ष भर की है। 

2,999 रुपये का प्लान: ये Jio का वर्ष भर की वैलिडिटी के साथ आने वाला सबसे महंगा प्लान है जिसके लिए 3000 रुपये चुकाने पड़ते हैं। इस प्लान में कस्टमर को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर रोज 2।5GB डेटा और 100 SMS दिए जाते हैं और इसकी वैलिडिटी भी बाकी प्लान्स की तरह ही 365 दिन की बताई जा रही है। इस प्लान में ग्राहकों को कुछ ट्रेंडिंग OTT प्लैटफॉर्म्स का सब्सक्रिप्शन भी प्रदान की जा रही है। ये प्लान आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है। 

OnePlus की परेशानी बढ़ाने के लिए आ रहा है Redmi का ये नया स्मार्टफोन

इस तरह करें पता...? आपकी ID से चल रहे कितने Sim कार्ड

Google ने Doodle आर्टवर्क प्रतियोगिता के विनर का किया एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -