iPhone 15 में जुड़े हैरान कर देने वाले फीचर्स! कीमत इतनी की उड़ जाएंगे आपके होश
iPhone 15 में जुड़े हैरान कर देने वाले फीचर्स! कीमत इतनी की उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

iPhone 14 सीरीज लॉन्च होने के उपरांत Apple अब iPhone 15 सीरीज को पेश करने जा रहे है। लॉन्चिंग आने वाले वर्ष  है, लेकिन लीक्स और अफवाहें अभी से सामने आने लगे हैं। लीक्स को जानकर फैन्स बहुत उत्साहित है। एक खबर से फैन्स को टेंशन हो गई है। LeaksApplePro के ट्वीट से पता चलता है कि iPhone 15 अल्ट्रा को मौजूदा फ्लैगशिप iPhone 14 प्रो मैक्स की तुलना में मैनुफैक्चरिंग में अधिक खर्च होने वाला है। यदि अफवाह सच हो जाती है, तो मौजूदा iPhone 14 Pro Max की तुलना में 2023 की iPhone mrjrp के टॉप-एंड मॉडल का प्रवेश मूल्य बहुत अधिक होने वाला है, जो प्रशंसकों के लिए एक आश्चर्य होने वाला है।

iPhone 15 Ultra होगा महंगा: हालांकि, लीस्कस्टर ने अभी तक iPhone 15 Ultra के लिए सटीक मूल्य का खुलासा नहीं किया है, लेकिन यह निश्चित रूप से iPhone 14 प्रो मैक्स की कीमत से अधिक होने वाला है, जो कि $1099 (88,590 रुपये) है।

iPhone 15 Ultra डिज़ाइन: iPhone 15 Ultra के Apple iPhone 15 लाइनअप में iPhone 15 Pro Max का स्थान लेने की का अनुमान है। वहीं, iPhone 15, iPhone 15 Plus और iPhone 15 Pro बने रहने वाले है। हालांकि, पिछले लीक से पता चलता है कि iPhone 15 अल्ट्रा में iPhone पर अपनी तरह का पहला डुअल-सेल्फी कैमरा और एक टाइटेनियम चेसिस  हो सकता है जो प्रो मैक्स पर स्टेनलेस स्टील की वर्तमान में उपयोग की जाने वाली मटेरियल की तुलना में लगभग 35 गुना ज्यादा महंगा है।

iPhone 15 Ultra फीचर्स: जिनके साथ साथ iPhone 15 सीरीज को USB-C पोर्ट के पक्ष में विशेष लाइटनिंग पोर्ट को बदलने के लिए बोला गया है। यह भी उम्मीद भी की जाने वाली है iPhone 15 मॉडल पर नया पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस कैमरा रोल आउट किया जाने वाला है और, iPhone 14 सीरीज पैटर्न की तरह, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Ultra में एक नया A17 बायोनिक चिपसेट पैक करने की उम्मीद है। हालांकि, स्पेक्स से लेकर मूल्य तक, ये सभी iPhone 15 लाइनअप के लिए भविष्यवाणियां हैं जो सच हो भी सकती हैं और नहीं भी। इसलिए हमें फीचर्स और कीमत को जानने के लिए लॉन्चिंग की प्रतीक्षा है।

इस तरह करें पता...? आपकी ID से चल रहे कितने Sim कार्ड

Google ने Doodle आर्टवर्क प्रतियोगिता के विनर का किया एलान

2,000 से भी कम में मिल रही ये 5 स्मार्टवॉच, जानिए क्या है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -