महाराष्ट्र: विधानसभा सत्र के पहले ही दिन मिले 25 लोग कोरोना पॉजिटिव

Mar 01 2021 11:27 AM
महाराष्ट्र: विधानसभा सत्र के पहले ही दिन मिले 25 लोग कोरोना पॉजिटिव

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा के बजट सत्र के पहले ही दिन 25 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जी दरअसल सत्र शुरू होने से पहले विधानसभा में उपस्थित रहने वाले मंत्री, पत्रकारों, पुलिस, विधान मंडल के कर्मचारियों का कोरोना टेस्ट कराया गया था। कहा जा रहा है संक्रमित पाए गए लोगों में पुलिसवाले सबसे अधिक हैं। इसी के साथ पत्रकार और विधानमंडल के कर्मचारी भी शामिल हैं। आप सभी जानते ही होंगे इस समय महाराष्ट्र में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। यहाँ बीते 5 दिनों से लगातार रोज़ 8000 से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं।

सामने आने वाली जानकारी के अनुसार ये सिर्फ उन लोगों का रिजल्ट है जिन्होंने विधानसभा में लगाए गए कोरोना टेस्टिंग बूथ में अपने सैम्पल दिए थे। इस दौरान कई मंत्रियों और कर्मचारियों ने बाहर से भी टेस्ट कराए हैं और उनके नतीजे अब तक सामने नहीं आए हैं। इन सभी मामलों के सामने आने के पहले ही CM उद्धव ठाकरे ने जनता को चेतावनी दी है कि 'लोगों ने अगर मास्क पहनना नहीं शुरू किया तो पूरे राज्य में फिर से लॉकडाउन लगाना पड़ सकता है।'

वैसे अब तक पुणे यवतमाल, नागपुर, अमरावती, मुंबई जैसे कई शहरों में लॉकडाउन के तहत नियम बनाए जा रहे हैं। वैसे आपको हम यह भी बता दें कि राज्य में संक्रमितों के 8,293 नए मामले सामने आए और यह लगातार पांचवां दिन है जब राज्य में 8000 से अधिक नए मामले सामने आए हैं। अब तक महाराष्ट्र में 77 हज़ार से ज्यादा लोग संक्रमित हैं जिनका इलाज जारी है।

कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ लगवाने के बाद भी कोविड पॉजिटिव पाए गए डॉक्टर, मचा हड़कंप

गुलाम नबी आजाद के प्रधानमंत्री प्रेम के उमड़ने से विपक्ष लगा रहे कई कयास

MP बजट सत्र: आज पारित हो सकता है धर्म स्वातंत्र्य विधेयक