ओवैसी के बयान पर भड़के महंत नरेंद्र गिरि, बोले- अगर भारत में अच्छा नहीं लगता तो पाकिस्तान चले जाएं

ओवैसी के बयान पर भड़के महंत नरेंद्र गिरि, बोले- अगर भारत में अच्छा नहीं लगता तो पाकिस्तान चले जाएं

हरिद्वार: अयोध्या पर सुप्रीम फैसला आने के बाद प्रतिक्रियाओं का सिलसिला शुरू हो गया है। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने इस मामले में AIMIM प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी के बयान को राष्ट्रद्रोह वाला बयान बताया है। रविवार को प्रेस वालों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा है कि ओवैसी भारत और हिन्दुओं पर हमेशा हमला बोलते रहते हैं।

महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि यदि ओवैसी को भारत में अच्छा नहीं लगता है तो उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए। महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि ओवैसी यदि इस तरह की भाषा का दोबारा प्रयोग करेंगे तो संत समाज और अखाड़ा परिषद इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने इल्जाम लगाया कि ओवैसी हमेशा से हिन्दुओं और साधु संतों का तिरस्कार करते आए हैं। उन्होंने कहा है कि यदि ओवैसी को भारत में रहना है तो भारत के संविधान और न्यायपालिका के आदेश का पालन और सम्मान करना ही होगा।

उन्होंने कहा है कि भाजपा शुरू से राम मंदिर बनवाने के पक्ष में थी। पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री अमित शाह की अगुवाई में ही यह कार्य हुआ है। दोनों यह चाहते थे कि न्यायपालिका के आदेश का सम्मान करते हुए यदि मंदिर का निर्माण हो तो यह सबसे बेहतर रहेगा। उन्होंने कहा कि शीर्ष अदालत के इस फैसले के बाद से पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री की प्रतिष्ठा और बढ़ी है।

अयोध्या फैसले पर दिग्विजय सिंह का सवाल, कहा- अब क्या बाबरी के दोषियों को सजा मिलेगी ?

कर्नाटक की 15 विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव का ऐलान, 5 दिसंबर को होगा मतदान

अयोध्या फैसले के बाद NSA डोभाल के आवास पर अहम् बैठक, बाबा रामदेव, कल्बे जवाद सहित कई धर्मगुरु शामिल