महाभारत के कृष्ण ने सोशल मीड‍िया पर किया डेब्यू
महाभारत के कृष्ण ने सोशल मीड‍िया पर किया डेब्यू
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल महाभारत में भगवान कृष्ण का रोल अदा करने वाले नीतीश भरद्वाज एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक मैसेज के साथ सोशल साइट्स की दुनिया में कदम रखा है. इसके बाद से उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन के कारण पहले से ही रामायण और महाभारत जैसे सीरियल चर्चा में आ गए हैं, इन्हें टीवी पर फिर से दिखाया जा रहा है. वहीं इस बीच नीतीश का सोशल साइट्स पर आना फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इसके साथ ही नीतीश ने इंस्टाग्राम, ट्विटर और यूट्यूब पर एक साथ शुरुआत की है. इसके साथ ही सोशल साइट्स पर वीडियो शेयर करते हुए नीतीश ने लिखा कहा, ''नमस्कार मित्रों, आप लोग मेरी ऑनलाइन फैमिली बन गए हैं. 

वहीं दो दिन पहले जो मैंने महाभारत के संदर्भ में एक वीडियो डाला था उस वीडियो को 35 लाख लोगों ने देखा, वह 1 करोड़ 12 लाख लोगों तक पहुंचा. ये अजूबा है. ये आपका प्रेम है. इसके लिए मैं आभारी हूं. वहीं इसने मुझे विवश कर दिया कि अब मैं अपना ट्विटर, इंस्टा और यूट्यूब चैनल शुरू करूं. ये मैंने शुरू कर दिया है, फेसबुक पर इसकी जानकारी दे दी है.'' उन्होंने कहा, ''अच्छा लग रहा है आपके साथ कुछ शेयर करना. मैं कोई भगवान नहीं हूं, कई लोगों ने ऐसा लिखा है, मैं स्वंय कृष्ण नहीं हूं. हममें सबके भीतर कृष्ण हैं. इतना अवश्य है कि गुरु, साहित्य, माता-पिता के सानिध्य में जो कुछ जानता हूं इन्हीं से जानता हूं. 

शास्त्रों की उपयोगिता क्या है वह मैं लोगों तक पहुंचाना चाहता हूं. कुछ अच्छा कहा तो इसमें इनका योगदान है, गलती हुई तो मेरी होगी. हम अक्सर बड़े लोगों की बायोग्राफी से सीखना चाहते हैं लेकिन जो फेल्योर हैं, उनसे सीखना चाहिए. मैंने एक इंसान के तौर पर गलतियां की है, मैंने उनसे सीखा है.'' इसके साथ ही महाभारत में नीतीश ने भगवान कृष्ण का रोल प्ले किया था. उस वक्त उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लॉकडाउन के कारण जो टीवी पर महाभारत जैसे सीरियल्स की वापसी हुई है उसे लोग पसंद भी कर रहे हैं.वहीं टीआरपी की दौड़ में रामायण सबसे आ गया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Nitish Bharadwaj (@nitishbharadwaj.krishna) on

टीवी की सीता ने बताया कौन है राम-रावण के रोल के लिए सही

टीवी अभिनेत्री के समर्थन में आयी स्वरा भास्कर, जाने पूरी बात

6 महीने में शो के लिए इस अभिनेता ने किया ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन, देख उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -