महाभारत के आखिरी दिन गले लगकर रोने लगी थी स्टारकास्ट
महाभारत के आखिरी दिन गले लगकर रोने लगी थी स्टारकास्ट
Share:

नब्बे के दशक के टीवी शोज लॉकडाउन में वापस लौट आए हैं. इसके साथ ही इस दौरान बीआर चोपड़ा द्वारा निर्देश‍ित महाभारत का भी री-टेलीकास्ट किया जा रहा है. पहले एपिसोड से लेकर अंतिम एप‍िसोड तक शो का हर सीन दर्शकों को बांधे रखता है. वहीं शो के हर सीन से इसके एक्टर्स की कई यादें भी जुड़ी हैं. लेकिन सेट पर आख‍िरी दिन काफी इमोशनल था.वहीं सीरियल में श्रीकृष्ण, पांडव, द्रौपदी, भीष्म पितामह, शकुनी, कौरव सभी किरदार पर्दे पर युद्ध के मैदान में नजर आए थे.

 परन्तु शो के अंतिम दिन सभी एक्टर्स एक-दूसरे के गले लगकर रो रहे थे. महाभारत की शूट‍िंग लोकेशन के एक वीडियो में सभी स्टार्स रोते नजर आए. शूट‍िंग के दौरान उनके बीच यह बॉन्ड‍िंग जाहिर सी बात है. पर्दे पर वे एक-दूसरे के प्रति चाहे कितना ही नफरत दिखा लें, लेकिन असल में उनके बीच अच्छी दोस्ती हो चुकी थी.महाभारत के सेट से द्रौपदी का चीर हरण सीन भी बेहद दिलचस्प है. बीआर चोपड़ा इस सीन को जितना हो सके उतना वास्तविक और प्रबल ढंग से दिखाना चाहते थे. 

इसके साथ ही उन्होंने पहले महाभारत में द्रौपदी का रोल प्ले कर रहीं एक्ट्रेस रूपा गांगुली को बुलाया. ये सीक्वेंस इतना दमदार था कि इसे पूरा एक बार में शूट कर लिया गया था. मेकर्स ने बताया कि द्रौपदी के चीर हरण का सीक्वेंस इतना दर्दनाक था कि उसे करते वक्त रूपा गांगुली रोने लगी थीं.बीआर चोपड़ा निर्देश‍ित महाभारत को जितना प्यार 90 के दशक में मिला था, उतना ही आज भी मिल रहा है. शो के दोबारा प्रसारण से इसके एक्टर्स चर्चा में आ गए हैं. इसी क्रम में कई सितारों की मौजूदा स्थ‍ित‍ि और उनके काम के बारे में लोग जान चुके हैं.

 

टीवी के इन कपल्स ने की Inter-Caste शादी

लॉक डाउन में एक-दूसरे का हाथ बंटा रहे हैं शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़

इन टीवी की हसीनाओ को पसंद है चिकन की कुर्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -