महाभारत की कुंती ने बिकिनी पहन बटोरी थी सुर्खियां
महाभारत की कुंती ने बिकिनी पहन बटोरी थी सुर्खियां
Share:

बीआर चोपड़ा की महाभारत में कुंती के रोल में दिखी एक्ट्रेस नाजनीन एक वक्त लाइमलाइट में थीं. अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा नाजनीन अपने ग्लैमरस लुक को लेकर भी छाई रहती थीं. इसके साथ ही उन दिनों वे इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में मौजूद थीं.नाजनीत 70s और 80s में फिल्म इंडस्ट्री में काफी सक्रिय थीं. वहीं डायरेक्टर सत्येन बोस के असिस्टेंट से एक पार्टी में मिलने के बाद नाजनीन को फिल्म सारेगामापा में कास्ट किया गया था. वहीं ये फिल्म 1972 में रिलीज हुई थी. इसके बाद नाजनीन कई हिट फिल्मों में नजर आईं. वे कोरा कागज, चलते चलते, दिलदार जैसी हिट मूवी में दिखी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की नाजनीन के पिता प्रिंटिंग प्रेस के मालिक थे.नाजनीन ने सत्येन बोस की 2 और फिल्में भी साइन की थीं. लेकिन वे कभी बन ही नहीं पाई. लेकिन दिग्गज डायरेक्टर ने नाजनीन के करियर को सेट करने में उनकी काफी मदद की.सत्येन बोस चाहते थे कि नाजनीन अपना स्क्रीन नाम बदले. इसके लिए नाजनीन को सुपर्णा से लेकर सोनाली तक ऑप्शन दिए गए. परन्तु नाजनीन ने अपनी आइडेंडिटी को बदलने से मना कर दिया था. वहीं फिल्म कोरा कागज में नाजनीन के काम की खूब सराहना हुई. इस मूवी में नाजनीन ने जया बच्चन की बहन का रोल प्ले किया था. 

कोरा कागज के बाद नाजनीन को कई फिल्मों के ऑफर मिले.लेकिन हर कोई उन्हें बहन का रोल ही ऑफर करता. नाजनीन ने इन सभी रोल्स को ठुकरा दिया था. वे लीडिंग लेडी बनना चाहती थीं. नाजनीन कई बी क्लास फिल्मों में लीड रोल निभा रही थीं.नाजनीन के फिल्मी करियर की बात करें तो चलते चलते में उनके बोल्ड अवतार को कौन भूल सकता है. वहीं इस मूवी ने नाजनीन ने बिकिनी पहनी थी. नाजनीन के ग्लैमरस लुक की खूब चर्चा हुई थी. वहीं नाजनीन ने फौजी, निर्दोष, दो उस्ताद, खुदा कसम, वक्त की दीवार, बिन फेरे हम तेरे, ओ बेवफा, आदमखोर जैसी मूवी में काम किया है. टीवी पर नाजनीन ने महाभारत से शुरुआत की थी. वे इस शो में कुंती बनी थीं.

दीपिका कक्कड़ के धर्म को लेकर उठे सवाल तो पति शोएब ने दिया ऐसा जवाब

रामायण पर मीम शेयर करने को लेकर ट्रोल हुए थे करणवीर बोहरा, मांगी माफ़ी

सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त कृतिका सेंगर बिगबॉस में नहीं लेगी हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -