महाभारत के दुर्योधन से लोग सच में करने लगे थे नफरत
महाभारत के दुर्योधन से लोग सच में करने लगे थे नफरत
Share:

जब से देश में लॉकडाउन लगा है, दो चीजों की चर्चा काफी तेज हो गई है. वहीं एक है रामायण तो दूसरी है महाभारत. इस समय ये दोनों शो दूरदर्शन पर प्रसारित किए जा रहे हैं. इसके साथ ही बी आर चोपड़ा की महाभारत को इतने सालों बाद भी लोग वही प्यार दे रहे हैं. उनको अभी भी नितीश भारद्वाज को देख कृष्ण तो पुनीत इस्सर को देख दुर्योधन याद आते हैं. वहीं महाभारत में दुर्योधन का किरदार था ही कुछ ऐसा. वहीं पुनीत इस्सर ने कुछ ऐसा कमाल कर दिखाया था कि उस रोल में वो ही दर्शकों के दिल में बस गए. उनकी मेहनत उस शो में हर किसी ने महसूस की थी.इसके साथ ही  पुनीत इस्सर ने दुर्योधन को ऐसे निभाया था कि लोगों ने उनको सिर्फ उस किरदार के रूप में ही याद रखा. 

इसके साथ ही खुद पुनीत ने एक बार बताया था कि शूटिंग के समय एक महिला ने उन्हें यहां तक कह दिया था कि वो पांडवों को पांच गांव दे दें. वहीं इसी तरह एक किस्से को याद करते हुए पुनीत इस्सर ने बताया था कि उन्हें मेहमान की तरह खाने पर बुलाया गया लेकिन खाना नहीं परोसा गया. वो कहते हैं- एक बार मारवाड़ी उद्योगपति ने उन्हें, अर्जुन और रूपा गांगुली के संग भोजन पर बुलाया था. लेकिन वहां उन्हें भोजन दिया ही नहीं गया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की जब पुनीत ने इस व्यवहार के बारे में एक महिला से पूछा तो उन्होंने गुस्से में कह दिया कि तुम ने पांडवों के साथ बहुत बुरा किया. वहीं अब पुनीत इस्सर के ये किस्से बताते हैं कि किस कदर लोग दुर्योधन और बी आर चोपड़ा की महाभारत से प्रभावित हो गए थे. वहीं वैसे पुनीत इस्सर ने इतने सालों बाद भी अपनी फिटनेस कायम रखी है. इसके साथ ही वो अब सीरियल तो नहीं लेकिन प्ले में काम करते जरूर दिख जाते हैं. वो रावण से लेकर जरासंध तक का किरदार निभाते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने बंदगी कालरा को दी गाली

तारक मेहता का पहला एपिसोड था कुछ ऐसा

लॉकडाउन के बीच पेंटिंग कर रही है दीपिका कक्कड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -