तारक मेहता का पहला एपिसोड था कुछ ऐसा

देशभर में लॉकडाउन के कारण सभीकुछ बंद है. वहीं टीवी शोज की शूटिंग भी नहीं हो रही है. वहीं  इसी के कारण टीवी पर पुराने शोज दिखाए जा रहे हैं, जिन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है. टीवी का मोस्ट फेवरेट शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के भी कुछ पुराने बेहतरीन एपिसोड्स टीवी पर दिखाए जा रहे हैं. इसके साथ ही 11 साल से चल रहे इस शो को काफी पसंद किया जाता है. क्या आपको इस शो का पहला एपिसोड याद है. इसके साथ ही आज हम आपको तारक मेहता के पुराने दिनों में लेकर जा रहे हैं. आइए जानते हैं शो के पहले एपिसोड में क्या दिखाया गया था, यानी की शो की शुरुआत कैसे हुई थी.शो के पहले एपिसोड की शुरुआत तारक मेहता यानी शेलेष लोढ़ा के नेरेशन से हुईं. 

इसके साथ ही असली तारक मेहता को भी दिखाया गया जिनकी मैग्जीन दुनिया ने ऊंधा चश्मा से ये शो प्रेरित है. इसके बाद शो के कैरेक्टर्स से परिचय कराया जाता है. इसके साथ ही शो की शुरुआत में ही हंसी-मजाक देखने को मिलता है. एपिसोड में ट्विस्ट तब आता है. जब जेठालाल की एंट्री होती है.वहीं  उनकी एंट्री एक कैदी (कैदी नंबर 420)के रूप में होती है जिसकी कोर्ट में पेशी होती है. वहीं सोसायटी के सारे सदस्य कोर्ट में होते हैं. जेठालाल पर आरोप होते हैं कि उनकी वजह से गोकुलधाम सोसायटी की सुख-शांति खत्म हो गई है. जेठालाल ने टपु को पैदा कर सोसायटी में तबाही मचा दी है. इसके बाद सोसायटी के सारे सदस्य जेठालाल पर आरोप लगाते हैं और जेठालाल के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग करते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  सभी लोग टपु की शैतानियों से परेशान हैं. टपु ने सभी की नाक में दम कर रखा है. वहीं हर कोई जेठालाल और टपु से छुटकारा पाना चाहते हैं. इसके साथ ही गोकुलधाम सोसायटी के लोग जज को इतना परेशान कर देते हैं कि वो जेठालाल को गुनहगार ठहरा देते हैं और उन्हें कालापानी की सजा देते हैं. और फिर ये सुन जेठालाल नींद से जाग उठते हैं. जी हां, दरअसल कोर्टरूम का ये जो ड्रामा था वो हकीकत में जेठालाल का सपना था. वहीं टपु की शैतानियोंं से जेठालाल भी बहुत परेशान है. इसके साथ ही शो के पहले एपिसोड में जेठालाल और टपु की स्पेशल एंट्री दिखाई जाती है. वहीं शो का पहला एपिसोड की काफी इंटरस्टिंग और कनेक्टिंग था. वहीं शायद इसी कारण से शो को आज भी उतना ही प्यार मिल रहा है. शो को काफी पसंद किया जा रहा है.

इंद्रजीत करेगा रावण की लंका को बचाने की कोशिश

ये रिश्ता क्या कहलाता है की अदाकारा उर्फी जावेद ने शेयर की यह तस्वीरें

जमाई राजा फेम रवि दुबे ने ने बिना जिम के बनाई शानदार बॉडी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -