'कुमकुम भाग्य' में एंट्री करने वाली यह अदाकारा अध्ययन सुमन की है गर्लफ्रेंड

टीवी का जाना माना शो 'महाराज की जय हो' और 'बहू बेगम' जैसे शोज में दिख चुकी टीवी अभिनेत्री मायरा मिश्रा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। वहीं चलिए जानते है कि आखिर किस वजह के चलते अभिनेत्री दोबारा सुर्खियों में आ चुकी हैं?इसके अलावा मायरा मिश्रा ने स्पिलिट्सविला के 11वें सीजन में नजर आई थी।वहीं  इस शो की बदौलत ही मायरा ने एक्टिंग की दुनिया में एंट्री मारी थी। जी टीवी के सुपरहिट सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में मायरा मिश्रा अहम किरदार में निभाने वाली हैं। 

वहीं इस सीरियल में मायरा सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया की बेटी का रोल अदा करना है। इसके अलावा इस रोल को पहले नैना सिंह अदा कर रही थी। इसके साथ ही मायरा शर्मा अध्ययन सुमन को काफी लम्बे से डेट कर रही हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ ली गई रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। वहीं मायरा मिश्रा सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और इंस्टाग्राम पर तो उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं।वहीं मायरा मिश्रा अपने टॉपलेस फोटोशूट के चलते चर्चा में आई थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  मायरा मिश्रा बेहद ग्लैमरस हैं और उनकी अदाएं तो किसी बॉलीवुड दीवा से कम नहीं हैं। इसके साथ ही इस तस्वीर में तो मायरा मिश्रा हूबहू दिशा पाटनी को कॉपी करती हुई नजर आ रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की मायरा मिश्रा खाली समय में जमकर वर्कआउट करती हैं और अपने डाइटिंग चार्ट को भी फॉलो करती हैं। वहीं मायरा मिश्रा की तस्वीरें आसानी से मिनटों में ही वायरल हो जाती है।

एकता कौल ने शेयर की बेटे वेद की पहली तस्वीर

भाबी जी घर पर हैं फेम तिवारी जी लॉक डाउन में सीख रहे है डांस

'हमारी बहू सिल्क' के प्रोड्यूसर्स की एक्टर ने लगाई लताड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -