जुमानजी : स्पेशल इफेक्ट्स ने फिल्म को बनाया रोमांच से भरपूर, मर्दानी 2 को मिलेगी चुनौती
जुमानजी : स्पेशल इफेक्ट्स ने फिल्म को बनाया रोमांच से भरपूर, मर्दानी 2 को मिलेगी चुनौती
Share:

जुमानजी सीरीज की अगली फिल्म जुमानजी द नेक्स्ट लेवल अगले हफ्ते भारत में रिलीज होने जा रही है. बता दे कि अपनी पिछली कड़ी में स्टार वार्स जैसी फ्रेंचाइजी को बॉक्स ऑफिस पर जोर का झटका दिया था. अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही इस फिल्म के दुनिया भर में रिकॉर्ड ओपनिंग लेने का अनुमान लगाया जा रहा है. रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 के साथ रिलीज हो रही जुमानजी द नेक्स्ट लेवल को लेकर बच्चों और किशोरों में अभी से काफी दिलचस्पी देखी जा रही है.

हॉलीवुड एक्ट्रेस मिलानी लौरेंट इस फिल्म से छाईं सुर्ख़ियों में, कर चुकीं है खतरनाक स्टंट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जुमानजी द नेक्स्ट लेवल में इस बार डैनी ग्लोवर, डैनी डि विटो और अक्वावफिना जैसे नए कलाकार भी कहानी में शामिल हो रहे हैं. फिल्म के हीरो ड्वेन जॉनसन की रेसलिंग रिंग की फैन फॉलोइंग शुरू से चीन और भारत में उनके पक्ष में काम करती रही है. डीसी कॉमिक्स की अगली फिल्म में सुपरशक्ति वाले किरदार में दिखने जा रहे जॉनसन की इस फिल्म की कहानी एक सीक्वेल के हिसाब से काफी रोचक बन पड़ी है.

हॉलीवुड एक्ट्रेस 'एंजेलीना जोली' ने सांप को लगाया गले, इस नजारे को देखकर फैंस को हुई जलन

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में ड्वेन जॉनसन कहते हैं, “जैसे कि कोई महाकाव्य होता है जिसका दायरा दसों दिशाओं में फैला होता है, वैसा ही इस बार जुमानजी का ये नया खेल है. जुमानजी का खेल सबको अपनी पकड़ में रखने की कोशिश करता है और इसी के चलते कलाकारों पर हर बार एक नया तरह का दबाव होता है. इसके अलावा इस बार कहानी के साथ साथ फिल्म की तकनीक, फोटोग्राफी, लोकेशन और स्पेशल इफेक्ट्स भी नेक्स्ट लेवल के ही हैं. इस बार के खेल में तमाम नए किरदार जुड़ रहे हैं और मुझे यकीन है कि भारत में मेरे प्रशंसक सर्दियों की छुट्टियों के इस सीजन में जुमानजी द नेक्स्ट लेवल का खूब लुत्फ उठाएंगे.”

एक्शन-रोमांच से भरा ब्लैक विडो टीजर, जानिए रिव्यु और फैंस रिएक्शन

इस हॉलीवुड मॉडल ने अपनी जिंदगी के बारे में किया खुलासा, कहा- 'वो मेरी बेटी का रेप करने और मेरा गला रेतने की देताहै धमकी '

जेम्स बांड की मूवी 'No Time To Die' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़, यहां देखे वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -