हॉलीवुड एनीमेशन फ्रोजेन 2 की कामयाबी के बाद सामने आया फिल्म 'मूलन' का ट्रेलर, यहाँ देखे
हॉलीवुड एनीमेशन फ्रोजेन 2 की कामयाबी के बाद सामने आया फिल्म 'मूलन' का ट्रेलर, यहाँ देखे
Share:

डिजनी ने बॉक्स ऑफिस पर द लॉयन किंग और फ्रोजेन 2 की जबरदस्त कामयाबी के बाद अपनी अगली फिल्म मूलन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. फिल्म मूलन पहले एनीमेशन में बन चुकी है. अब डिजनी ने इस पूरी फिल्म को लाइव एक्शन फिल्म में तब्दील कर दिया है.

हॉलीवुड एक्ट्रेस 'एंजेलीना जोली' ने सांप को लगाया गले, इस नजारे को देखकर फैंस को हुई जलन

शुक्रवार को डिजनी ने मशहूर एनिमेटेड फिल्म 'मूलन' के लाइव-एक्शन रीमेक का नया ट्रेलर लॉन्च किया है. यह ट्रेलर पूरी तरह से एक्शन और कल्पना से भरपूर नजर आ रहा है. यह फिल्म 1998 में रिलीज हुई एनिमेशन फिल्म 'मूलन' की कहानी के इर्द-गिर्द ही घूमती है. 22 साल बाद अब इस फिल्म में मुलन का किरदार याफी लियू निभाएंगी. यह फिल्म 27 मार्च,2020 को रिलीज होगी जिसमें एक युवा चाइनीज लड़की की कहानी दिखाई गई है जो सेना में अपने पिता की जगह लड़ने के लिए खुद को प्रशिक्षित करती है.

जेम्स बांड की मूवी 'No Time To Die' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़, यहां देखे वीडियो

अगर बता करें ट्रेलर की तो शुरुआत में मुलन को उसके पिता कहते हैं कि तुम्हें अपने परिवार का सम्मान वापस लाना है. दरअसल एक पैर टूटा होने की वजह से वह खुद सेना में जाकर देश की सेवा नहीं कर सकते हैं इसलिए उनकी बेटी मुलन भेष बदलती है और युवक बनकर सेना के साथ देश और पिता के सम्मान के लिए दुश्मनों से लोहा लेती है. ट्रेलर में एक पारिवारिक लड़की को कड़े प्रशिक्षण के बाद सैनिक के रूप में ढलते हुए दिखाया गया है.

जुमानजी : स्पेशल इफेक्ट्स ने फिल्म को बनाया रोमांच से भरपूर, मर्दानी 2 को मिलेगी चुनौती

एक्शन-रोमांच से भरा ब्लैक विडो टीजर, जानिए रिव्यु और फैंस रिएक्शन

इस हॉलीवुड मॉडल ने अपनी जिंदगी के बारे में किया खुलासा, कहा- 'वो मेरी बेटी का रेप करने और मेरा गला रेतने की देताहै धमकी '

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -