एक्शन-रोमांच से भरा ब्लैक विडो टीजर, जानिए रिव्यु और फैंस रिएक्शन
एक्शन-रोमांच से भरा ब्लैक विडो टीजर, जानिए रिव्यु और फैंस रिएक्शन
Share:

दुनिया की लोकप्रिय हॉलीवुड फिल्म इन्फिनिटी वॉर के बाद मार्वल यूनिवर्स की नई फिल्म ब्लैक विडो का टीजर रिलीज हो गया है. 2 मिनट के इस टीजर ट्रेलर में स्कारलेट योहानसन नताशा के किरदार में नजर आएंगी. इस टीजर में देखा जा सकता है कि नताशा अपने डार्क दौर में वापस जाती है और अपने फैमिली के पास पहुंचती हैं. घर पहुंचने पर उसे ब्लैक विडो प्रोग्राम के बाकी दो सदस्य भी मिलते हैं जिनमें उनकी बहन येलेना और मेलिना शामिल हैं. येलेना का किरदार फ्लोरेंस और मेलिना के किरदार में रेचल विज शामिल हैं. नताशा और येलेना की मुलाकात भी एक एक्शन सीक्वेंस के साथ होती है. वही मेलिना का किरदार काफी रहस्यमयी दिखाया गया है. इसके अलावा नताशा की फैमिली में रेड गार्डियन को भी देखा जा सकता है.

बॉक्स ऑफिस : फ्रोजेन 2 ने मचाया धमाल, जानिये क्या रहा कलेक्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म के टीजर में इसके अलावा टास्क मास्टर को भी पहली बार देखा जा सकता है. टास्क मास्टर की खास बात ये है कि वे किसी के भी तरीके को कॉपी कर सकता है. यही कारण है कि वे मार्वल हीरोज के कई सितारों के हथियार चलाने की क्षमता को कॉपी करते हुए देखा जा सकता है जिनमें कैप्टन अमेरिका से लेकर डेयरडेविल जैसे सितारे शामिल हैं. इसके अलावा ब्लैक विडो की व्हाइट ड्रेस भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वही फ्लैशबैक सीक्वेंस में सैम्युएल एल जैकसन और जेरेमी रेनेर जैसे सितारों को भी देखा जा सकता है. इस ​टीजर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर दर्शकों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है. लोगो टीजर से बहुत प्रभावित नजर आ रहे है. 

हॉलीवुड एक्ट्रेस मिलानी लौरेंट इस फिल्म से छाईं सुर्ख़ियों में, कर चुकीं है खतरनाक स्टंट

अगर आपको नही पता तो बात दे कि इससे पहले रिलीज हुई मार्वल यूनिवर्स की फिल्म इन्फिनिटी वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. इस फिल्म ने विदेशों के साथ ही भारत में भी शानदार कमाई की थी. फिल्म के मेकर्स ने भारत में भी फिल्म के लिए काफी मार्केटिंग की थी. माना जा रहा है कि इस फिल्म का भी भारत में जबरदस्त प्रमोशन हो सकता है. ये फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होने जा रही है.

इस हॉलीवुड मॉडल ने अपनी जिंदगी के बारे में किया खुलासा, कहा- 'वो मेरी बेटी का रेप करने और मेरा गला रेतने की देताहै धमकी '

जेम्स बांड की मूवी 'No Time To Die' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़, यहां देखे वीडियो

हॉलीवुड एक्ट्रेस 'एंजेलीना जोली' ने सांप को लगाया गले, इस नजारे को देखकर फैंस को हुई जलन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -